Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

माला की तरह बुजुर्ग के गले में लिपटा अजगर, लोगों के छुड़ाने पर भी नहीं छूटा, देखें Video

Python Viral Video: विशाल अजगर बुजुर्ग व्यक्ति के गले में लिपटा नजर आ रहा है. बहुत कोशिश करने के बाद भी उन्हें नहीं छोड़ता है.

माला की तरह बुजुर्ग के गले में लिपटा अजगर, लोगों के छुड़ाने पर भी नहीं छूटा, देखें Video

Python Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें तालाब के किनारे खड़े एक बुजुर्ग के गले को अजगर (Python) ने इस तरह लिपटा हुआ है कि उसकी जान पर बन आती है. अजगर शख्स के गले में माला की तरह लिपटा हुआ है. सांप इतना बड़ा है कि दो लोगों के छुड़ाने पर भी वह अपनी जकड़ कम नहीं कर रहा है. वायरल वीडियो को देखकर आपके अंदर खौफ समा जाएगा.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कितनी खतरनाक तरीके से अजगर बुजुर्ग के गले में लिपटा हुआ है. बुजुर्ग अपने गले को छुड़ाने के काफी कोशिश कर रहा है लेकिन वह अपनी जकड़ को कम नहीं कर रहा है. तभी एक लड़का आता है वो भी सांप की पूंछ पकड़कर छुड़ाने की कोशिश करता है. लेकिन तब भी वो अलग नहीं होता. फिर युवक उसकी पूंछ पकड़कर खींचता है जिससे बुजुर्ग पानी में मुंह के बल गिर जाता है.

ये भी पढ़ें- लप्पू सा सचिन है, झींगुर सा लड़का, यशराज मुखाटे का नया गाना सुना क्या?

पानी में गिरने के बावजूद Python की पकड़ कमजोर नहीं होती. वो और मजबूती के साथ बुजुर्ग के गले में लिपट जाता है. तभी एक दूसरा लड़का भी आ जाता है और दोनों सांप को खींचने लगते हैं. अजगर तभी फन उठाकर एक लड़के फन मारने की कोशिश करता है.

 

फिर लड़का पत्थर उठाकर उसके मुंह को कुचलने के कोशिश करता है लेकिन अजगर अपना मुंह ऊपर ही नहीं उठाता. वो बुजुर्ग और तेजी से जकड़ लेता है. यह खौपनाक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो कहां का है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. लेकिन यह घटना पुरानी बताई जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement