Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रेन में खो गए थे अधिकारी की बेटी के जूते, महीने भर ढूंढती रहीं तीन-तीन एजेंसियां

जूते-चप्पल की चोरी पर पुलिस छानबीन में जुट जाए, ऐसी खबर कभी सुनी है क्या. अपने देश में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जानिए क्या है मामला.

ट्रेन में खो गए थे अधिकारी की बेटी के जूते, महीने भर ढूंढती रहीं तीन-तीन एजेंसियां

जूता ढूंढने के लिए लग गई पुलिस. (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चप्पल चोरी पर अगर पुलिस तीन-तीन जांच एजेंसियां और पुलिस एक्टिव हो जाए तो आप क्या कहेंगे. देश में हजारों घटनाएं हर दिन होती हैं, आदमी गुम हो जाए तो पुलिस के सिर पर जूं न रेंगे लेकिन एक जोड़ी जूते ढूंढने के लिए महीनेभर तीन-तीन एजेंसियां लगी रहें, ऐसा दुर्लभ नजारा कम देखने को मिलता है. 

पुलिस महीनेभर एक जोड़ी जूते ढूंढती रही, जब पता चला कि एक महिला डॉक्टर गलती से उस जूते को पहनकर चली गई है. गर्वनेंस रेलवे पुलिस, रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स और इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन यूपी और ओडिशा, महज एक जोड़ी जूता ढूंढ रही थीं.

महिला डॉक्टर भूल से पहनकर चली गई थी जूता

जूता किसी आम आदमी का नहीं था. आम आदमी खुद गुम हो जाए तो पुलिस न ढूंढे लेकिन VIP आदमी का जूता भी VIP होता है. जूता ओडिशा के एक सीनियर रेलवे अधिकारी की बेटी का था. जूता गुम हुआ तो एजेंसियां एक्टिव हो गईं. जब जांच की गई तब जाकर पता चला कि दिल्ली में प्रैक्टिस करने वाली एक डॉक्टर जूते पहनकर चली गई थी. 

ये भी पढ़ें- इमरान हाशमी को भी कर दिया फेल, पानी के नीचे 4 मिनट तक करते रहे किस, दुनिया कर रही कपल को सैल्यूट

महिला डॉक्टर के खिलाफ नहीं फ्रेम हुआ कोई चार्ज

जांच करने वाले अधिकारी मनोज त्यागी ने कहा कि वह गलती से गलत जूता पहनकर उतर गई थीं. दोनों के जूते का साइज एक जैसा था. वह बरेली जंक्शन पर उतरीं और जूता बदल गया. महिला डॉक्टर के खिलाफ कोई चार्ज फ्रेम नहीं किया गया है.

एक जोड़ी जूता चोरी लेकिन लगी तीन एजेंसियां

डिविजनल रेवले मैनेजर ईस्ट कोस्ट रेलवे जोन विनीत सिंह ने लिखित में शिकायत दी थी कि उनकी बेटी के जूते चोरी हो गए हैं. एसी फर्स्ट क्लास से चोरी हुए जूतों की कीमत करीब 10 जार रुपये थे. उनकी बेटी ने कहा कि बरेली उतरने वाली महिला ही जूता लेकर फरार हुई है. वह अपने पुराने जूते छोड़ गई है.

ये भी पढ़ें- OMG: पूंछ के साथ पैदा हो गई बच्ची, मांसपेशियां देखकर डॉक्टर भी हैरान, छूते ही रो पड़ी नन्ही जान

शिकायत के बाद यह केस बरेली जीआरपी को ट्रांसफर हो गया था. जब छानबीन की गई तो पता चला कि जूते महिला डॉक्टर ने पनह लिए थे. अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ IPC की धारा 380 के तहत के केस भी दर्ज हुआ था. पुलिस ने कहा है कि जूते अधिकारी की बेटी को लौटा दिए जाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement