Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्कूल में युवक ने टीचर को जड़ा थप्पड़, क्लास से रोते हुए निकला बाहर, वीडियो वायरल

Churu News: टीचर ने आरोपी महिपाल को गिरफ्तार करने की मांग की है. उन्होंने बताया कि वह स्कूल में साल 2012 से लगातार ड्यूटी कर रहा है.

स्कूल में युवक ने टीचर को जड़ा थप्पड़, क्लास से रोते हुए निकला बाहर, वीडियो वायरल

teacher beaten

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के चूरू जिले में एक टीचर को पीटने का मामला सामने आया है. नेठवा गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में पढ़ाते हुए टीचर को एक युवक ने अचानक थप्पड़ जड़ दिया. युवक द्वारा पीटे जाने के बाद टीचर क्लास रूम से रोते हुए बाहर निकला. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पुलिस को दी शिकायत में टीचर सुरेन्द्र सैनी ने बताया कि वह शनिवार सुबह करीब 10 बजे स्कूल पहुंचा थे. क्लास में उन्होंने बच्चों के पढ़ाना शुरू ही किया था कि उसी दौरान दो युवक महिपाल सिंह और उम्मेद सिंह आ गए. महिपाल ने आते ही बच्चों के सामने मुझे थप्पड़ जड़ दिया. इससे मेरा चश्मा टूट गया. स्कूल के स्टाफ ने बीच बचाव किया और दोनों युवकों के बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें- रोड एक्सीडेंट में गई थी पत्नी और बेटे की जान, अब ट्रैवल एजेंसी को चुकाना पड़ेगा 50 लाख का हर्जाना  

क्लास से रोते हुए निकला टीचर
पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद टीचर रोते हुए क्लास से बाहर निकले. उन्होंने आहत होकर सुसाइड करने की भी धमकी दी. इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. टीचर ने आरोपी महिपाल को गिरफ्तार करने की मांग की है. उन्होंने बताया कि वह स्कूल में साल 2012 से लगातार ड्यूटी कर रहा है.

इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. बड़ी संख्या में ग्रामीण स्कूल पहुंच गए और टीचर के पक्ष में धरने पर बैठ गए. ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी युवक दंबग परिवार से है इसलिए उसने एक शिक्षक पर हाथ उठाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement