Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पलक झपकाते और मुस्कुराते दिखे रामलला, AI का वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Ramlala AI Video: झपकती पलकें और मनमोहक चेहरे के एक्सप्रेशन के साथ भगवान राम का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे लोग खूब पंसद कर रह हैं.

Latest News
पलक झपकाते और मुस्कुराते दिखे रामलला, AI का वीडियो देख रह जाएंगे दंग
 Ramlala AI Video Viral
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राम भक्तों का करीब 500 साल का लंबा इंतजार आज खत्म हो गया है. प्रभु श्रीराम अब अयोध्या में विराजमान हो गए हैं. राम रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद मंगलवार 23 जनवरी को मंदिर में आम लोगों का दर्शन शुरू हुए. सोशल मीडिया पर भी प्रभु श्रीराम के फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिसको देखकर कुछ लोग भावुक हो जाते हैं तो कुछ आस्था की नजर से पूज रहे हैं. इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें रामलला पलक झपकाते और मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं. 

 51 इंच की रामलला की मूर्ति लोगों को खूब पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर आते ही आपको ज्यादातर लोगों के वॉल पर प्रभु राम की तस्वीर दिखाई दे रही है लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो को देख लोग दंग रह गए. क्या आपने रामलला की मूर्ति की ‘आंखें झपकाते’ हुए मनमोहक दृश्य देखा है? यह पढ़कर आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है तो चलिए हम आपको बताते हैं.

 

पलक झपकाते दिखे रामलला?

इस वीडियो में रामलला अपनी पलकें झपकाते नजर आ रहे हैं. भगवान राम का मन मोह लेने वाला एक्सप्रेशन नजर आ रहा है. उनका यह रूप सोशल मीडिया पर खूब पसंद आ रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की आंखें न केवल खुली की खुली रह गईं, बल्कि इस वीडियो को देखकर लोग पूरी तरह मंत्रमुग्ध हो गए. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी AI द्वारा बनाये गए इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: स्कूलों में ठंड की छुट्टी को लेकर आपस में भिड़ें दो IAS अफसर, जानें पूरा मामला

वीडियो पर आए ऐसे रिएक्शन 

इस वीडियो को एक्स पर @happymi_ हैंडल से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस खूबसूरत वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो को हजारों लोग पसंद कर चुके हैं, वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि मैं इसे देखने के लिए तैयार नहीं था, वीडियो देखने के बाद मेरा दिल जोड़ से धड़कने लगा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि रामलला वीडियो में और दिव्य दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमारे रामलला और भी अधिक मासूम और दिव्य लग रहे हैं, इसे शेयर करने के लिए धन्यवाद. एक यूजर ने लिखा कि मैं इसके लिए नहीं तैयार था. मेरा दिल जोरों से धड़क उठा, देख कर ऐसा लग रहा जैसे राम जी इमोशनल हो गए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement