Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: मरीज की ड्रिप से ग्लूकोस पीता दिखा चूहा, वीडियो वायरल होने पर अस्पताल ने दिया ये जवाब

मामला बस्तर के जगदलपुर मेडिकल कॉलेज का है. लापरवाही सामने आने पर डीन ने कहा कि मरीज के परिजन की भी जिम्मेदारी है कि वे चूहा भगाएं.

Viral: मरीज की ड्रिप से ग्लूकोस पीता दिखा चूहा, वीडियो वायरल होने पर अस्पताल ने दिया ये जवाब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अस्पताल की लापरवाही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक चूहा मरीज को लगाया हुआ ग्लूकोस पीता नजर आ रहा है. घटना बस्तर के जगदलपुर मेडिकल कॉलेज की है. ग्लूकोस पीते चूहे का वीडियो वायरल होने के बाद मेडिकल कॉलेज के डीन ने दी सफाई दी है. उन्होंने कहा, चूहा ड्रिप सेट से नहीं बाजू वाली पाइप से उतरा था और चूहे भगाने की जिम्मेदारी मरीज और परिजनों की भी है.

डीन यू एन पैकरा का कहना है कि वायरल वीडियो के विषय में मीडिया ने गलत जानकारी दी है. उस वीडियो में चूहा ड्रिप सेट से नहीं बल्कि उसके बाजू वाली पाइप से उतर रहा था. इतना ही नहीं उनका यह भी कहना है कि अस्पताल में जो मरीज भर्ती होते हैं वह कॉन्शियस होते हैं. ऐसे में मरीज और उनके परिजन भी चूहा भगा सकते हैं. पैकरा का कहना है कि 1 वार्ड में 30 बेड हैं और तीन से चार महिला नर्स का स्टाफ है. पेस्ट कंट्रोल वाले लोग अपना काम कर रहे हैं और जहां चूहों को खाने पीने की सुविधा मिलेगी वहां उनकी जनसंख्या बढ़ेगी ही.

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2022: बदला लेने के लिए बहन ने कर दी भाई की सुताई, मजेदार वीडियो वायरल 

पैकरा ने प्रतिदिन मारे या पकड़े जाने वाले चूहों की संख्या की जानकारी होने से भी इंकार किया है. उनका कहना है कि यह काम पेस्ट कंट्रोल कंपनी का है इसलिए आंकड़ा भी वही बताएंगे. कुल मिलाकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ते हुए अस्पताल में मौजूद चूहों को भगाने की जिम्मेदारी पैकरा ने मरीजों और उनके परिजनों तक थोप दी है. डीन के इस बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में आम जनता और मरीजों के साथ किस तरह का व्यवहार होता होगा और प्रबंधन इस मामले पर कितना संवेदनहीन है.

यह भी पढ़ें: PM की अपील - बिजली बचानी है तो टाई न पहने जनता

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement