Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

आरती के समय ताली बजाने लगता है ये चूहा, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

viral Video: भक्ति में लीन चूहे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं.

आरती के समय ताली बजाने लगता है ये चूहा, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

viral video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया की दुनिया दाखिल होते ही आपको कई अजीबोगरीब वीडियो दिखाई देंगे. कभी जानवरों के वीडियो दिखाई देते हैं तो कभी अजीब हरकतें करते इंसानों का वीडियो सामने आ जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चूहे का वीडियो वायरल हो रहा. जो भक्ति में बिल्कुल लीन नजर आ रहा है. वीडियो देखकर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं.

आपने मंदिर के बाहर बंदर को पूजा करते हुए कई बार देखा होगा लेकिन कभी चूहे को मंदिर के बाहर इंसानों की तरह पूजा करते हुए शायद ही देखा होगा. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में चूहा मंदिर के सामने खड़ा होकर आरती पर ताली बजाने की कोशिश कर रहा. वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही लोग तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे.

Vastu Tips: घर में ये गलतियां बन सकती हैं कंगाली की वजह, नहीं किया सुधार तो बना रहेगा आर्थिक संकट

इंसानों की तरह ताली बजाने की कोशिश करने लगा चूहा

बादल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि चूहा अपने पैरों से ताली बजाने की कोशिश कर रहा है. वीडियो देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि चूहा भक्ति में लीन है और सच में ऐसा लग रहा है कि वह ताली बजा रहा है. कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो महाराष्ट्र के एक मंदिर का है. जिसे किसी भक्त ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही यह वायरल हो गया.

Sawan Somwar Upay: सावन के सोमवार में करें ये 5 उपाय, सभी कष्ट दूर कर सफलता के रास्ते खोल देंगे महादेव

वायरल वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और जबकि हजारों लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. कुछ यूजर ने लिखा कि मैंने कई बार जानवरों को प्रभु के दरबार में इस तरह भक्ति करते देखा है. कुछ यूजर्स ने लिखा कि या प्रेम और भक्ति का अद्भुत नजारा है.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement