Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कैमरा देखकर Salman Khan ने जेब में छिपाया गिलास, यूजर्स बोले- जिन या वोडका?

गिलास में क्या था, यह कहना तो थोड़ा मुश्किल है लेकिन पैपराजी को देख एक्टर उस ग्लास को छिपाने की कोशिश करते नजर आए. 

कैमरा देखकर Salman Khan ने जेब में छिपाया गिलास, यूजर्स बोले- जिन या वोडका?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) के लाखों में चाहने वाले हैं. यही वजह है कि लोग भाईजान की एक झलक पाने के लिए तरसते हैं.  इनकी एक्टिंग के साथ-साथ लोग इनके स्वैग के भी दीवाने है. हालांकि, कई बार एक्टर ऐसा कुछ कर जाते हैं जिसे देखने के बाद उनके फैंस हैरान रह जाते हैं. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. दरअसल, दबंग एक्टर हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर मुराद खेतानी की बर्थडे पार्टी अटेंड करने पहुंचे थे. इस बीच एक्टर ने ऐसा कुछ किया जिसे देख फैंस कंफ्यूज हो गए हैं. 

क्या है पूरा मामला?
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सलमान खान मुरद खेतानी की बर्थडे पार्टी में जाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान जब एक्टर अपनी गाड़ी से उतरे तो उनके हाथ में कांच का एक गिलास देखा गया. अब गिलास में क्या था, यह कहना तो थोड़ा मुश्किल है लेकिन पैपराजी को देख एक्टर उस ग्लास को छिपाने की कोशिश करते नजर आए. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

यह भी पढ़ें- Lulu Mall में फिर पढ़ी गई नमाज, हिजाब वाली महिला का वीडियो वायरल
 
आप देख सकते हैं कि कैसे एक्टर गाड़ी से उतरे, उन्हें देख वहां भीड़ लग गई. लोग भाईजान को देख उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए पहुंच गए. इस बीच एक्टर अपने हाथ में मौजूद ग्लास को लोगों से छिपाते नजर आए. भीड़ देखते ही सलमान खान अपने हाथ में मौजूद ग्लास को जींस की फ्रंट साइड पोकेट में डाल लेते हैं. इसके बाद वे ग्लास को हाथ से भी छिपाने की कोशिश करते हैं और इसी तरह पार्टी में एंट्री करते हैं. इतना ही नहीं, पार्टी से बाहर आते वक्त भी सलमान खान उस ग्लास के साथ नजर आए. सलमान खान ने इस बार ग्लास को हाथ में पकड़ा हुआ था. 

अब यह नजारा देख भाईजान के फैंस कंफ्यूज हो गए हैं. लोग वीडियो पर कमेंट कर उनसे पूछ रहे कि ग्लास में क्या था? कई यूजर्स ने ग्लास को पोकेट में डालने पर हैरानी जताई तो वहीं, कुछ ने पूछा, वोडका या gin टॉनिक?  हालांकि, एक्टर ने ऐसा क्यों किया, उसकी वजह अभी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: शर्मनाक! बेटी नहीं कर पाती थी टॉप, मां ने टॉपर बच्चे को जहर देकर मार डाला  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement