Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कैसे कपड़े पहनकर पहुंचा SBI का कर्मचारी ? देखने के लिए बैंक में जुटी भीड़

बैंक कर्मचारी का यह वीडियो ट्विटर पर निक्सन जोसेफ ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एक कर्मचारी महान राजा महाबली के भेष में तैयार होकर काउंटर पर काम कर रहा है.

कैसे कपड़े पहनकर पहुंचा SBI का कर्मचारी ? देखने के लिए बैंक में जुटी भीड़
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोगों को त्योहारों के लिए खास तरीके से सजते हुए तो आपने देखा ही होगा. कई बार लोग देवी-देवताओं के कपड़े पहनकर नाटक और प्रोग्राम में भगवान का किरदार निभाते हैं लेकिन आपने कभी इस तरह के कपड़ों में किसी को घूमते फिरते या काम करते देखा है. ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें केरल के बैंक के एक कर्मचारी राजा महाबली के भेष में काम कर रहा है. वीडियो केरल के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की थालास्सेरी ब्रांच का है. केरल में ओणम के अवसर पर यह कर्मचारी राजा महाबली की ड्रेस पहनर बैंक में काम कर रहा है.

ओणम चंगम के मलयाली महीने में मनाया जाता है ओणम को राजा महाबली की घर वापसी का प्रतीक माना जाता है. बैंक कर्मचारी के इस उत्साह को देख कर लोग बहुत खुश हैं. ओणम एक हफ्ते तक बड़े ही धूमधाम और उत्साह के साथ सेलिब्रेट किया जाता है. इस बार यह 30 अगस्त से 8 सितंबर तक मनाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: झाड़ू-पोछा करने वाले के अकाउंट से मिले 70 लाख, जिंदगीभर मांग कर किया गुजारा

बैंक कर्मचारी का यह वीडियो ट्विटर पर निक्सन जोसेफ ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एक कर्मचारी महान राजा महाबली के भेष में तैयार होकर काउंटर पर काम कर रहा है. वीडियो को अब तक 32 हजार लोग देख चुके हैं. एक यूजर ने लिखा यह एसबीआई का ड्रेस कोड है.

 

यह भी पढ़ें: Lulu Mall में फिर पढ़ी गई नमाज, हिजाब वाली महिला का वीडियो वायरल 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement