Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Seema Haider Pregnant: सीमा हैदर जल्द दे सकती है गुड न्यूज, पाकिस्तानी प्रेमिका के 5वीं बार प्रेग्नेंट होने की चर्चा

Seema Haider Pregnant: सीमा हैदर के बारे में एक चर्चा यह हो रही है कि वह एक बार फिर से मां बनने वाली है. इससे पहले वह 4 बच्चों की मां है.

Seema Haider Pregnant: सीमा हैदर जल्द दे सकती है गुड न्यूज, पाकिस्तानी प्रेमिका के 5वीं बार प्रेग्नेंट होने की चर्चा

Seema Haidar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर लगातार चर्चा में बनी हुई है. पहले सचिन से प्यार, फिर अवैध तरीके से भारत आने, फिर एटीएस की जांच और संदिग्धता ने सीमा हैदर को लगातार चर्चा में रखा. अब कहा जा रहा है कि चार बच्चों की मां सीमा हैदर पांचवी बार भी मां बन सकती है. दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि पैसों की कमी के चलते सीमा और उसके पति सचिन को अपना घर चलाना भी मुश्किल हो रहा है. सीमा के खिलाफ एजेंसियों की जांच जारी है और पाकिस्तान से भी उसके बारे में संपर्क किया है. अगर पाकिस्तान उसे अपनी नागरिक स्वीकार करता है तो सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान भेजा जा सकता है.

सीमा और सचिन के मुताबिक, कुछ महीने पहले ही इनकी पहली मुलाकात नेपाल में हुई थी. यहीं इन दोनों ने शादी भी कर लेने का दावा किया है. अब चर्चाएं हैं कि सीमा हैदर पांच महीने की गर्भवती भी है. सचिन के गांव रबूपुरा में चर्चा है कि यह बच्चा सचिन का ही है. बता दें कि सीमा पहले से ही तीन बेटियों और एक बेटे की मां है. ये बच्चे उसके पहले पति गुलाम हैदर से हुए थे जिसे छोड़कर वह पाकिस्तान से भारत आ गई.

यह भी पढ़ें- अंजू के झूठ का पर्दाफाश, नसरुल्लाह से कर चुकी है निकाह, देखें शादी का वीडियो

पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं है सीमा हैदर
रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही सचिन और सीमा हैदर मेडिकल चेकअप के लिए भी गए थे. दूसरी तरफ, पुलिस और एजेंसियां अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई हैं कि सीमा हैदर पाकिस्तानी जासूस है या सिर्फ आम नागरिक. इसी के चलते अभी तक कोई फैसला भी नहीं हो सका है कि सीमा को पाकिस्तान भेजा जाना है या वह यहीं सचिन के पास ही रहेगी. सीमा शुरुआत से ही कह रही है कि अब वह सचिन के साथ ही रहेगी और किसी भी कीमत पर वह पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं है.

यह भी पढ़ें- भाई को बचाने पानी की तेज धार से भी भिड़ गई बहन, वीडियो देख सब कर रहे तारीफ

कुछ दिन पहले सीमा हैदर ने अपने वकील डॉ. एपी सिंह के जरिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ याचिका लगाकर भारत की नागरिकता देने की मांग भी की थी. उसका तर्क है कि उसने सचिन से शादी कर ली है ऐसे में अब उसे भारत की नागरिकता मिलनी चाहिए. बता दें कि सचिन और सीमा के मुताबिक, सीमा नेपाल के रास्ते 13 मई को भारत आई थी. अवैध रूप से भारत आने के चलते 4 जुलाई को उसे गिरफ्तार भी किया गया था लेकिन 7 जुलाई को कोर्ट ने उसे जमानत दे दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement