Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पानी में हाथ डालकर मस्ती कर रहा था शख्स, अचानक शार्क ने कर दिया हमला, देखें Video

Viral Video: अमेरिका के फ्लोरिडा से शार्क के हमले का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर आप डर जाएंगे.

पानी में हाथ डालकर मस्ती कर रहा था शख्स, अचानक शार्क ने कर दिया हमला, देखें Video

Shark Video Viral social media trending video watch here 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के फ्लोरिडा से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नाव पर बैठे एक मछुआरे शार्क ने हमला कर दिया. इस वीडियो में मछुआरा पानी में हाथ डालता है तो सार्क उस शार्क हमला कर देता है. आगे कुछ ऐसा होता है कि जिसे देखकर आप खुद ही डर जाएंगे. आइए जानते हैं कि शार्क ने मछुआरे के साथ क्या किया? 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो फ्लोरिडा के नेशनल एवरग्लेड्स पार्क का है. जिस में देखा जा सकता है कि एक शख़्स नाव पर बैठा है और वह अचानक ही पानी में हाथ धोने लगता है. इस बीच ही उस पर शार्क हमला करती है और उसके हाथों को काट लेती है. वीडियो में आप सबको दर्द से चिल्लाते हुए भी सुन सकते हैं.

ये भी पढ़ें: भारत के नाम सबसे ज्यादा एशिया कप जीतने का रिकॉर्ड, जानें पड़ोसी देश पाकिस्तान का हाल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Florida (@florida)

शार्क ने शख़्स को पानी में खींचा

इतना ही नहीं बल्कि शार्क शख़्स को पानी में खींच लेती है. वह बहुत मुश्किल से अपने आपको बचाकर बाहर निकलता है. शार्क के हमले से शख्स को गंभीर चोटें आ जाती हैं. वहीं, मौके पर राहत बचाव टीम भी पहुंच जाती है. उसे हवाई जहाज से अस्पताल पहुंचाया जाता है. इस घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जिसे देखकर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement