Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्केच कलाकार ने अपने टैलेंट से जीता रेस्तरां कर्मचारी का दिल, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

स्केच कलाकार आकाश सेल्वारासु ने एक रेस्तरां कर्मचारी का स्केच बनाया. इसके बाद रेस्तरां कर्मचारी की मुस्कान ने सभी का दिल जीत लिया है.

Latest News
स्केच कलाकार ने अपने टैलेंट से जीता रेस्तरां कर्मचारी का दिल, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर एक रेस्तरां कर्मचारी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, स्केच कलाकार आकाश सेल्वारासु ने एक साधारण रेस्तरां कर्मचारी का चित्र बनाकर उन्हें उपहार दिया. अपना चित्र देखकर रेस्तरां कर्मचारी बेहद खुश हुए. कर्मचारी ने उस चित्र को अपने सीने से लगा लिया.इस वायरल वीडियो को देखकर लोग बहुत खुश हो रहे हैं और वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में?
प्रतिभाशाली स्केच कलाकार आकाश सेल्वारासु ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो ने लोगों के दिलों को छू लिया है. वीडियो में आकाश एक साधारण रेस्तरां कर्मचारी का चित्र बनाकर उन्हें देते हैं. वीडियो की शुरुआत कर्मचारी पर फोकस करने से होती है, जो हेयरनेट पहनकर रेस्तरां में काम कर रहे थे. इसके बाद स्केच कलाकार आकाश ने बड़ी सटीकता से उस व्यक्ति का चित्र बनाना शुरू किया. स्केच पूरा हो जाने पर आकाश ने इसे उस आदमी को उपहार के तौर पर दिया. अपना चित्र देखकर रेस्तरां कर्मचारी आश्चर्यचकित रह गया.

 

आपको बता दें कि रेस्तरां कर्मचारी की प्रतिक्रिया ने सभी के दिलों को छू लिया. उसने तस्वीर को अपने सीने के पास रखा और उनके चेहरे पर खुशी की छलक रही थी. उन्होंने इस प्यारे उपहार के लिए आकाश को धन्यवाद दिया और वीडियो में वह अपने सहकर्मियों के साथ तस्वीर साझा करते हुए दिखे.


ये भी पढ़ें-कौन है रिद्धि पटेल? जिसने दी थी यूएस में एक मेयर को जान से मारने की धमकी  


 

वीडियो को मिले 6.7 मिलियन व्यूज
आपको बता दें कि इस वीडियो को अबतक 6.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. रेस्तरां कर्मचारी के प्रति आकाश का यह भाव लोगों को काफी पसंद आया साथ ही रेस्तरां कर्मचारी की मुस्कान ने सभी के दिल को छू लिया.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement