Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida की Amity University में लेक्चर के दौरान पहुंचे नागराज, एसी वेंटिलेशन से King Cobra निकलता देखकर उड़े होश

Snake Viral Video: नोएडा के सेक्टर 126 में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के एक क्लासरूम में सांप के देखे जाने पर हड़कंप मच गया है. कैंपस के छात्रों में दहशत का महौल बना हुआ हैं.

Latest News
Noida की Amity University में लेक्चर के दौरान पहुंचे नागराज, एसी वेंटिलेशन से King Cobra निकलता देखकर उड़े होश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Snake Viral Video: भारत के फेमस विश्वविद्यालयों में एक नाम एमिटी यूनिवर्सिटी का भी हैं. एमिटी यूनिवर्सिटी का विशाल कैंपस नोएडा के सेक्टर 126 में बना हुआ है. दरअसल खबर अमिटी यूनिवर्सिटी से ही संबधित हैं. यूनिवर्सिटी के एक क्लासरूप में उस समय हड़कंप मच गया जब लेक्चर के दौरान बच्चों को नागराज के दर्शन हुए. 

यूनिवर्सिटी के एक क्लासरूम में लेक्चर चल रहा था. सभी छात्रों का ध्यान टीचर की ओर था तभी अचानक क्लासरूम में वेंटिलेशन से सांप अंदर घुस आया हैं. सांप को देखकर छात्रों में अफरा-तफरी मच गई. क्लास में पढ़ रहे छात्रों ने इसका वीडियो भी बना लिया और शोसल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. 

 

बताया जा रहा है कि सांप बरसात की वजह से यूनिवर्सिटी में घुस आया है, लेकिन कैंपस में सांप के देखे जाने के बाद से छात्रों में दहशत का महौल हैं. इससे पहले भी ग्रेटर नोएडा के एक गांव में अजगर देखा गया था जो नीलगाय को जकड़े हुए था. इसे वन विभाग ने रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement