Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कुत्ते के साथ शख्स ने की हैवानियत भरी हरकत, वीडियो देख कांप जाएगा कलेजा

Viral Video: सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो को देखकर लोग भड़क गए. सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि इस तरह की घटनाओं पर तुरंत एक्शन होना चाहिए

कुत्ते के साथ शख्स ने की हैवानियत भरी हरकत, वीडियो देख कांप जाएगा कलेजा

Dog Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई बार इंसान क्रूरता की उस हद तक चला जाता है, जिसकी हर कोई कल्पना नहीं कर सकता है. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे लोगों के वीडियो वायरल होते हैं, जो जानवरों के साथ दुर्व्यवहार करते नजर आते हैं. जिसे देखकर लगता है कि एक इंसान इतना निर्दय कैसे हो सकता है? सोशल मीडिया पर इन दोनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स कुत्ते के हैवानियत करता दिखाई दे रहा है.

सड़क चलते आपने भी कई बार देखा होगा कि लोग आवारा जानवरों के साथ बड़ी बेरुखी से पेश आते हैं. कुछ लोग तो जानवरों को अपने पास नहीं आने देते तो वहीं कुछ लोग तो इतने निर्दयी होते हैं कि वह जानवर की जान तक ले लेते हैं. सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के जलगांव का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखकर आपका भी कलेजा कांप जाएगा.

यह भी पढ़ें: सचिन की तरह कोहली भी पाकिस्तान के खिलाफ बनें 13 हजारी, पढ़ें क्या है ये बेहद खास कनेक्शन

 शख्स ने बेरहमी से की कुत्ते की हत्या

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग शख्स ट्रैक्टर की ट्राली पर चढ़कर कुत्ते को फंदे से लटकता हुआ है. फंदे में लटका कुत्ता कोई भी हरकत नहीं कर रहा है. वहीं, शख्स कुत्ते को बेरहमी के साथ ऊपर खींच रहा है. कुछ लोग आसपास वीडियो बनाते भी देखे जा सकते हैं. एक व्यक्ति यह भी कहते सुनाई देता है कि इस पापी इंसान ने कुत्ते की जान ले ली है. महाराष्ट्र से वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें: 618 दिन बाद गरजा राहुल का बल्ला, पाकिस्तानी गेदंबाजों की बखियां उधेड़ जड़ दिया शतक

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर फाइट अगेंस्ट एनिमल नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ सवाल किया गया कि क्या कुत्ते की जान सीट से कम कीमती थी? वीडियो देखकर लोगों ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. एक यूजर ने कहा कि इस तरह की हैवानियत करने वाले लोगों के साथ इसी तरह की हरकत होनी चाहिए. एक यूजर ने कहा कि बेशर्मी की हद तो देखिए. एक अन्य यूजर द्वारा कमेंट किया गया कि ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन होना चाहिए.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement