Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'कुत्ते के साथ फोटो लगाने पर जल्दी मिलेगी Girlfriend', रिसर्च में हुआ खुलासा!

University of Jaen के शोधकर्ताओं ने बाकायदा 300 अलग-अलग कॉलेज स्टूडेंट्स पर यह स्टडी की है. स्टडी के नतीजे साफ थे, 300 में से ज्यादातर लड़कियों ने ऐसे लड़कों को चुना जिनकी ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर प्रोफाइल पिक्चर पेट डॉग्स के साथ हो जबकि बिना पेट्स वाले लड़कों से उन्हें वो कनेक्शन महसूस नहीं हुआ. 

'कुत्ते के साथ फोटो लगाने पर जल्दी मिलेगी Girlfriend', रिसर्च में हुआ खुलासा!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आजकल ऑनलाइन का जमाना है. अब लोग हर छोटे-बड़े सामान को घर बैठे-बैठे ऑनलाइन ही मंगा लेते हैं. खाने-पीने की चीजों से लेकर रहने के लिए घर तक, इंटरनेट की दुनिया में आपको हर एक चीज बड़ी ही आसानी के साथ मिल जाएगी. यहां तक की लोग अब गर्लफ्रेंड और डेटिंग पार्टनर भी ऑनलाइन ही चुन रहे हैं. हालांकि, इस मामले में हर किसी की किस्मत एक जैसी नहीं होती. किसी को आसानी से अपना जीवनसाथी मिल जाता है तो कोई सालों इसी इंतजार में निकाल देता है कि कब कोई लड़की आए, उनकी प्रोफाइल को पसंद करे और उन्हें भी अपना पार्टनर मिल पाए. अगर आप भी इसी पल के इंतजार में हैं तो यह खबर आप ही के लिए है. 

दरअसल, हाल ही में ऑनलाइन पार्टनर की तलाश कर रहे लोगों को लेकर एक रिसर्च की गई थी. इस रिसर्च के दौरान एक ऐसी बात सामने आई जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया. इसके बाद तो लोगों ने खुद के लिए पार्टनर ढूंढने का तरीका ही बदल दिया और हर कोई शोधकर्ताओं द्वारा बताए गए तरीके को अपनाकर सिंगल से मिंगल होने की कोशिश में जुट गया.

यह भी पढ़ें- Delhi Metro में सीट के लिए भिड़ गईं दो महिलाएं, वीडियो देख लोग बोले- 'अजीब गुंडागर्दी है भाई'  

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में स्पेन की University of Jaen की ओर से एक रिसर्च की गई थी. यह रिसर्च ऐसे लोगों के लिए थी जो खुद के लिए ऑनलाइन पार्टनर की तलाश कर रहे हों. रिसर्च के दौरान सामने आया कि लड़कियां ज्यादातर ऐसे लड़कों से अट्रैक्ट होती हैं जो अपनी प्रोफाइल पिक्चर पालतू डॉग्स के साथ लगाते हैं. यानी अपनी प्रोफाइल पर पालतू डॉग के साथ फोटो लगाने वाले लड़कों को आसानी से डेटिंग पार्टनर्स मिल जाती हैं.

कैसे सामने आए नतीजे?
मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बारे में जानकर भले ही आपको हैरानी हो लेकिन University of Jaen के शोधकर्ता ने बाकायदा 300 अलग-अलग कॉलेज स्टूडेंट्स पर यह स्टडी की है. स्टडी के नतीजे साफ थे, 300 में से ज्यादतर लड़कियों ने ऐसे लड़कों को चुना जिनकी ऑनलाइन डेटिंग ऐप की प्रोफाइल पिक्चर पेट डॉग्स के साथ हो जबकि बिना पेट्स वाले लड़कों से उन्हें वो कनेक्शन महसूस नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें: Video: स्वतंत्रता दिवस पर पुलिसवालों ने किया मस्त नागिन डांस, थाने का वीडियो वायरल

लड़कियों को उजाले और कम रोशनी में खींची गई फोटो, छोटे और बड़े डॉग्स के साथ खींची फोटो भी दिखाई गईं. इन सबमें से उन्हें छोटे कुत्तों के साथ दिखने वाले पुरुष ज्यादा पसंद आए.

रिसर्च के बारे में जानकारी देते हुए एक लड़की ने रेडिट पर पोस्ट शेयर की. लड़की का दावा है कि नतीजों के सामने आते ही तमाम लड़कों ने अपनी प्रोफाइलल पिक्चर छोटे डॉग्स के साथ लगानी शुरू कर दी. इनमें से कुछ तो ऐसे भी रहे जिनके पास खुद का कुत्ता था ही नहीं, ऐसे में उन्होंने पहले पड़ोसियों के कुत्तों को पकड़ा और फिर उनके साथ पोज देकर फोटो खिंचवाई. 

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पति को तलाक देकर बेटे से की शादी, दुखी पूर्व पति ने कह दी ऐसी बात 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement