Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्कूल में बच्चों के सामने ही भिड़ गईं टीचर्स, बाल पकड़कर बोल दिया हमला, वायरल हुआ वीडियो

कासगंज में अचानक दो टीचर्स आपस में लड़ने लगीं जिन्हें छुड़ाने में लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

स्कूल में बच्चों के सामने ही भिड़ गईं टीचर्स, बाल पकड़कर बोल दिया हमला, वायरल हुआ वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्कूल में बच्चों को आपस में किसी बात पर लड़ते हुए तो हम सभी कई बार देख चुके हैं. ऐसे में टीचर्स बच्चों का लड़ाई झगड़ा सुलझाते हैं लेकिन तब क्या हो जब लड़ाई झगड़ा टीचर्स ही करने लगें. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जहां एक स्कूल की टीचर्स आपस में ही लड़ने लगीं. इतना ही नहीं इन महिला अध्यापकों को लड़ाई रोकने के लिए बच्चों और अन्य लोग कह भी रहे हैं लेकिन इन सारी बातों से उन पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा है. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो उत्तर प्रदेश के कासगंज का है

दरअसल, उत्तर प्रदेश के कासगंज से सामने आए इस वीडियो में दो महिला अध्यापिकाएं स्कूल में ही मारपीट करती नजर आ रही हैं. यहां तक कि वहां अन्य लोग भी खड़े नजर आ रहे हैं, जो इन दोनों को अलग करने की बात कहते वीडियो में सुनाई दे रहे हैं. बच्चे भी यह कह रहे हैं कि वे आपस मेंल लड़ाई न करें. इस शख्स के बावजूद वे दोनों महिला अध्यापक बुरी तरह आपस में लड़ती नजर आ रही हैं. 

Viral Video: बिहारी छोरे की डच दुल्हन, यूट्यूब पर पोस्ट किया शादी का वीडियो, यूजर्स बोले ऐसी बात

दो महिला सरकारी टीचरों के बीच यह जंग क्यों हो रही है यह तो मैं नहीं जानता। पर इस बात का अंदाजा जरूर लग रहा है की इस सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों का भविष्य राम भरोसे ही है।
घटना यूपी के कासगंज की बताई जा रही है। @UPGovt @CMOfficeUP @EduMinOfIndia  pic.twitter.com/YlQduAeiQV

कासगंज के सरकारी स्कूल के इस वीडियो में कपड़े और बाल पकड़कर दो महिला अधघ्या बुरी तरीके से लड़ रही थीं. बता दें कि जो लोग इन्हें अलग करने की कोशिश कर रहे थे, ये अध्यापिकाएं उन्हें भी अपनी लड़ाई के लपेटे में ले रही थीं. ये दोनों ही टीचर्स यह भूल गईं थीं कि आखिर इनकी इस हरकत से इनकी मुसीबतें कितनी बढ़ सकती हैं.

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में यूजर्स ने लिखा कि ऐसे गंवार लोगों को शिक्षक नहीं बनाया जाना चाहिए, इसका बच्चों पर बहुत ही ग़लत प्रभाव पड़ता है. वहीं एक अन्य  यूजर ने लिखा कि ऐसे शिक्षकों पर तुरंत कार्यवाही होनी चाहिए. बच्चें क्या सीखेंगे इनसे, और क्या सम्मान करेंगे इनका. पुलिस एवं प्रशासन क्या कर पाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement