Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जंगल में बाघ ने हिरण का किया शिकार, घसीटते हुए करने लगा ऐसा काम, देखें Video

Viral Video: वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया कि बाघ ने हिरण पर हमला कर दिया है. हिरण बाघ से बचने की कोशिश कर रहा है. आइए जानते हैं कि आगे क्या हुआ...

जंगल में बाघ ने हिरण का किया शिकार, घसीटते हुए करने लगा ऐसा काम, देखें Video

Deer Tiger Viral Video social media 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ से जुड़े वीडियो को वायरल होते रहते हैं. कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. कई बार तो जंगल सफारी करने गए लोगों पर अटैक करते जानवरों का वीडियो भी सामने आया है. इन दिनों सोशल मीडिया पर जंगल से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

यह तो आप भी जानते होंगे कि बाघ शिकार करने में बहुत तेज होते हैं. इससे पहले भी अपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिसमें बाघ जानवरों का शिकार कर रहे होंगे. वायरल हो रहे वीडियो में भी बाघ को बेहद चतुराई के साथ हिरण का शिकार करते देखा जा सकता है. इतना ही नहीं बल्कि बाघ हिरण कुमार गिरने के बाद कुछ दूर तक घसीटाता हुआ भी दिखाई दिया.

 ये भी पढ़ें : BMW Viral Video: एक करोड़ी कार में ढो रहा भैंस का चारा, बिहार के इस किसान का देखिए जलवा

 

 वायरल हुआ बाघ और हिरण का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बाघ एक हिरण को जंगल की ओर दबोचकर ले जा रहे हैं. दोनों बाघ पहले अचानक हिरण पर हमला बोलते हैं और फिर नोचने लग जाते हैं. कुछ देर तक एक ही जगह पर हमला करने के बाद बाघ हिरण को घसीटता हुआ जंगल की ओर ले जाने लगता है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो मध्य प्रदेश के कान्हा टाइगर रिजर्व का है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement