Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चलती रही गाड़ी लेकिन छत से नहीं उतरा 250 किलो का टाइगर, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

Tiger Viral Video: सोशल मीडिया पर सामने आए जंगल से जुड़े वीडियो को देखकर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

चलती रही गाड़ी लेकिन छत से नहीं उतरा 250 किलो का टाइगर, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

Tiger Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Trending News- सोशल मीडिया पर चिड़ियाघर और जंगलों से जुड़े वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. आपने कई ऐसे वीडियो भी देखे होंगे, जिसमें बाघ जंगल में शिकार की तलाश करते रहते हैं. जंगल से जुड़ा एक वीडियो इन दोनों इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक खतरनाक बाघ गाड़ी पर चढ़ा हुआ है. इस वीडियो को देखकर आपकी आंखें फटी रह जाएंगी.

जंगल में सफारी करने जाने वाले लोग हमेशा सतर्क रहते हैं कि कहीं उन पर कोई जंगली जानवर हमला न कर दे. सोशल मीडिया पर इससे पहले कई बार इस तरह के वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें बाघ और शेर सफारी पर गए लोगों पर हमला करते देखे गए हैं. ऐसे वीडियो देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. इसी तरह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

ये भी पढ़ें : इस केस में गुजरात पुलिस ने गाय को बना दिया मास्टरमाइंड आरोपी, पढ़ें गजब का मामला

गाड़ी से नहीं उतरा 250 किलो का बाघ

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक 250 किलो का बाघ एक गाड़ी पर चढ़ा हुआ है. वह गाड़ी रुकी नहीं है बल्कि धीरे-धीरे सड़क पर चल रही है. वहीं, गाड़ी की छत पर खड़ा हुआ बाग पहले गाड़ी के एकदम ऊपर रहता है और फिर आगे बढ़ते हुए नीचे की ओर आने लगता है. 

ये भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड के साथ सेलीब्रेट किया बर्थडे, फिर इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो में किया सुसाइड

 

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ बाघ का वीडियो

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस खतरनाक वीडियो को मिलियन लोग देख चुके हैं और लाखों लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किया है. वीडियो देखकर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन भी दिए हैं. कुछ लोगों ने पूछा कि इतना खतरनाक वीडियो कौन बना लेता है तो वहीं, कुछ यूजर ने सवाल किया की गाड़ी में बैठे लोगों को डर कैसे नहीं लग रहा है. एक यूजर ने कहा कि ऐसे में बाघ को भी चोट लग सकती थी, ऐसी हरकतें करने से पहले लोगों को 10 बार सोचना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement