Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रेन के पहियों के बीच में बैठकर सफर करता दिखा बच्चे, वीडियो देख आ जाएंगे आंसू

Viral Video: रेलवे के एक कर्मचारी ने बच्चों का वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया. जिसके बाद रेलवे विभाग को इसकी जानकारी दी.

ट्रेन के पहियों के बीच में बैठकर सफर करता दिखा बच्चे, वीडियो देख आ जाएंगे आंसू

Train Viral Video Hindi News Today 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले से हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में 4 बच्चे चलती मालगाड़ी के चक्कों के
बीच बैठकर यात्रा कर रहे. वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान है. कहा जा रहा है कि यह वीडियो रेलवे के कर्मचारियों द्वारा ही बनाया गया है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वायरल हो रहा वीडियो चक्रधरपुर रेल मंडल के खनन बहुल क्षेत्र किरीबुरू थाना क्षेत्र का है. जहां एक रेलवे के कर्मचारी ने देखा कि चलती मालगाड़ी के चक्के पर बैठकर 4 बच्चे सफर कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपने फोन में वीडियो बना लिया. जिसके बाद रेलवे विभाग को इस विषय में सूचना दी गई.  रेलवे विभाग ने तुरंत एक्शन लेते हुए मालगाड़ी को रुकवाया और बच्चों को उससे बाहर निकाला.

यह भी पढ़ें- 'लाल डायरी' खोलने के अगले दिन ही राजेंद्र गुढ़ा के घर पहुंच गई पुलिस, POCSO केस में एक्शन 

अधिकारियों ने बच्चों को लगाई डांट

अधिकारियों ने मालगाड़ी के चक्के के नीचे बैठकर यात्रा करते बच्चों को डांट लगाई. अधिकारियों ने कहा कि इस तरह की घटना दोबारा नहीं होनी चाहिए. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे में जान भी जा सकती है. वहीं, सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने बच्चों के प्रति चिंता जताई है तो वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि ऐसे बच्चों के अभिभावक को सबसे पहले सबक सिखाना चाहिए. 

यह भी पढ़ें- इलाहाबाद HC ने ज्ञानवापी में सर्वे की अनुमति दी, 5 प्वाइंट में जानें अब तक क्या कुछ हुआ 

जानकारी के लिए बता दें कि यह मालगाड़ी सेल की किरीबुरू अथवा मेघाहातुबुरू खदान से लौह अयस्क ढुलाई के लिए इस्तेमाल हो रही थी. इसी दौरान चारों बच्चे इसके अंदर घुसकर बैठ गए होंगे. गौरतलब है कि इस तरह के लापरवाही भरे वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर ही सामने आते रहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement