Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बच्चा चोरी के आरोप में किन्नर को बुरी तरह पीटा, रूह कंपा देगा वीडियो

वीडियो के वायरल होने और पीड़ित की शिकायत के बाद महाराष्ट्र पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

बच्चा चोरी के आरोप में किन्नर को बुरी तरह पीटा, रूह कंपा देगा वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः सोशल मीडिया पर एक रूह कंपा देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग एक किन्नर को बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं. किन्नर लगातार खुद को बचाने की कोशिश करती रही लेकिन लोगों ने उसकी एक ना सुनी. इसके बाद ये लोग उसे मारते हुए खुद पुसिस स्टेशन भी लेकर गए.

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, घटना महाराष्ट्र के बुलढाणा की है. पीड़ित किन्नर सायरा मोगरा जान ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया, 'मैं मलकापुर शहर की रहने वाली हूं. बीते बुधवार की शाम करीब 5 बजे मैं अपनी एक सहयोगी के साथ जलगांव-जामोद में दीक्षा मांगने गई थी. हम ऑटो से बस स्टैंड जा रहे थे. इस बीच रास्ते में ही ऑटो चालक ने किसी को फोन मिला दिया और कहा कि उसके ऑटो में एक महिला बैठी है जो बच्चा चुराने आई है. थोड़ी देर बाद वहां 8-10 लोग आ गए. उन सभी ने बीच सड़क पर मुझे बेरहमी से पीटा. मैं बचने की कोशिश करती रही लेकिन उन्होंने मुझे जाने नहीं दिया.'

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- 5 रुपये मांगने पर NCC कैडेट ने कर दी बस कंडक्टर की पिटाई, देखें वीडियो 

आप देख सकते हैं कैसे 8-10 लोगों की भीड़ किन्नर को बुरी तरह पीट रही है. वीडियो के वायरल होने और पीड़ित की शिकायत के बाद महाराष्ट्र पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं, पीड़ित किन्नर के मुखिया ने पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर आरोपियों के खिलाफ जल्द एक्शन नहीं लिया गया तो वे पूरे महाराष्ट्र से किन्नरों को बुलकर आंदोलन करेंगे. 
 

यह भी पढ़ें- Gajab! थाने में पुलिस भर्ती पूछने गया वांटेड चोर, हो गया गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement