Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Trending Video: मुंबई में 323 स्क्वॉयर फीट में बनाया 2 BHK फ्लैट, बिल्डर का 'जुगाड़' देख चकरा जाएगा सिर

Mumbai 2 BHK Flat: मुंबई का एक फ्लैट रातोंरात सुर्ख़ियों में आ गया है. सुर्ख़ियों में आने की वजह इसकी कीमत है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
Trending Video: मुंबई में 323 स्क्वॉयर फीट में बनाया 2 BHK फ्लैट, बिल्डर का 'जुगाड़' देख चकरा जाएगा �सिर

Mumbai 2 BHK Flat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Mumbai Viral 2 BHK Flat: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई अपने रियल एस्टेट प्रॉपर्टी की कीमतों को लेकर देश के अन्य शहरों से काफी अलग है. बाकी अन्य शहरों के मुकाबले मुंबई में घर खरीदना काफी बड़ी बात मानी जाती है. अगर मुंबई में आप छोटी सी बालकनी का सपना भी देखते हैं, तो कई बार सोचना पड़ता है. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसने तहलका मचा दिया है. 

दरअसल,  मुंबई के कांदिवली में एक बिल्डर ने महज 323 स्क्वॉयर फीट एरिया में बने 2 बीएचके फ्लैट बनाकर दिखा दिया है. इतनी छोटी सी जगह में इतना सबकुछ बनाना वाकई हैरान करने वाला है. वायरल वीडियो में इस छोटे से फ्लैट का साइज देखकर और इसकी कीमत जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. बिल्डर द्वारा इस छोटे से फ्लैट की कीमत 75 लाख रुपये रखी गई है.

यह भी पढ़ें : अमेरिका में भारतीय स्टूडेंट्स को बनाया जा रहा निशाना, दो दिन में दो छात्र की मौत

सोशल मीडिया पर लिखा, मुंबई में ही संभव है

सोशल मीडिया प्लेटफार्म X (ट्विटर) पर एक यूजर @systemstrader1 ने यह वीडियो साझा किया है. वीडियो पोस्ट करते समय उसने लिखा कि यह तो सिर्फ मुंबई में ही संभव है. केवल 323 स्कॉयर फीट में 2 बीएचके. वीडियो देखकर काफी लोग हैरान रह गए, वहीं कई लोग हस्ते हस्ते लोट पोट भी हो गए. वीडियो में एक युवती को फ्लैट के बारे में विस्तार से बताते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में युवती कहती है, यदि आप कांदिवली में 2 BHK फ्लैट देख रहे है और आपकी पॉकेट 1 BHK के अनुसार है, तो आप इससे देख सकते है. काफी कम जगह के अनुसार फ्लैट को काफी सुंदर तरीके के डिज़ाइन किया गया है. जिस पर लोगो द्वारा काफी मजेदार प्रतिक्रिया भी आ रही है. 

 यह भी पढ़ें : कौन हैं भारत में सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले CEO नितिन कामथ, संपत्ति जानकर हो जाएंगे हैरान

लोगो ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो देखकर यूज़र्स हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X (ट्विटर) पर पर मजाकिया अंदाज में लिखा, ये तो आधा बैडमिंटन कोर्ट से भी छोटा है और इसकी कीमत 75 लाख. बाथरूम में नहाने की जगह ढूंढ़नी पड़ेगी. वहीं दूसरे यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, बाथरूम तो जैसे शुरू हुआ, वैसे ही खत्म हो गया.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement