Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाढ़ के पानी में रील बनाती दिखीं लड़कियां, Video देख लोग बोले- क्या पागलपन है

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने कहा कि भगवान इन लड़कियों को सद्बुद्धि दे.

बाढ़ के पानी में रील बनाती दिखीं लड़कियां, Video देख लोग बोले- क्या पागलपन है

Viral Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश के कई राज्यों में हो रही मूसलाधार बारिश से लोगों की समस्या बढ़ती जा रही है. हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के हालात बेहद खराब होते जा रहे. वहां से लैंडस्लाइडिंग और बाढ़ जैसी घटनाओं की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें 2 लड़कियां लैंडस्लाइड के बीच रील बनाती नजर आ रही है. वीडियो देख लोग लड़कियों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने के चक्कर में लोग कुछ भी हरकतें करने से बाज नहीं आते. कई बार लोग कंटेंट क्रिएशन के नाम पर अपने जान की बाजी लगा देते हैं तो वहीं कुछ लोग कहीं भी खड़े होकर वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं. जिसकी वजह से दूसरे लोग भी असहज महसूस करने लगते हैं. सामने आए इस वीडियो में दो लड़कियां की तरह की हरकतें करती दिखाई दे रही हैं.

इसे भी पढ़ें- बाढ़ बारिश से बेहाल देश, आफत में लोगों की जान, कहां हुआ कितना नुकसान? जानिए सबकुछ

लैंडस्लाइड के बीच लड़कियों ने किया डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो यह वीडियो किसी पहाड़ी इलाके का लग रहा है. जहां सड़क पर पहाड़ से तेजी से पानी आ रहा है और उसकी वजह से पूरा रास्ता बंद है. सड़क किनारे खड़े कार और बाइक सवार परेशान दिखाई दे रहे हैं. वहीं, एक मशीन रास्ते से पत्थर हटाती दिख रही है. इसी बीच दो लड़कियां पानी के अंदर जाकर डांस करने लगती हैं और उनके सामने एक लड़की खड़ी होकर वीडियो बनाने लगती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद लोग लड़कियों को बहुत ध्यान से देख रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में यमुना की लहर बेलगाम, हजारों लोगों का रेस्क्यू, निचले इलाकों में बाढ़ का अलर्ट

 

वायरल वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2.5 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. बादल हो रहे वीडियो पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने लिखा कि पागलपन की हद है तो वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि हमें तो लग रहा था कि दोनों लड़कियां फिसल कर गिर जाएंगी. कुछ लोगों ने दूसरों को ऐसा न करने की सलाह देते हुए कहा कि ईश्वर इन लड़कियों को बुद्धि दे.  वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वहां की स्थिति क्या होगी लेकिन ऐसे माहौल में कुछ लड़कियों को अपनी सुरक्षा और चिंता नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement