Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

‘मैं दोस्ती करना चाहता हूं,' राइड के बाद उबर कैब ड्राइवर ने महिला को ऐसा मैसेज, स्क्रीनशॉट वायरल

Uber Driver News: महिला ने सोशल मीडिया कैब ड्राइवर द्वारा भेजे गए मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. जिसपर कंपनी ने जवाब दिया है.

‘मैं दोस्ती करना चाहता हूं,' राइड के बाद उबर कैब ड्राइवर ने महिला को ऐसा मैसेज, स्क्रीनशॉट वायरल

Uber Driver Chat viral on social media hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uber driver WhatsApps woman : महिलाओं को लेकर देश में कई तरह के दावे किए जाते हैं लेकिन आए दिन कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती हैं, जिसकी वजह से महिला सुरक्षा को लेकर तरह-तरह के सवाल उठाए जाते हैं. महिलाएं दफ्तर या कहीं घूमने जाने के लिए ज्यादातर ओला या उबर बुक करती हैं. ऐसे में वह आसानी से अपना सफर कर लेती है लेकिन कई बार कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो इन कंपनियों पर भी सवाल उठाती हैं. एक ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है, जिसमें राइट खत्म हो जाने के बाद एक उबर ड्राइवर ने महिला यात्री को आपत्तिजनक मैसेज किए.

भूमिका नाम की एक महिला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर उबर ड्राइवर द्वारा किए गए मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. पैसे से होम्योपैथिक डॉक्टर भूमिका ने बताया कि यात्रा खत्म हो जाने के बाद उन्हें उबाल ड्राइवर ने मैसेज किया. महिला ने कहा कि वह इस घटना से डर गई थी. सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर किए जाने के बाद लोग महिला सुरक्षा को लेकर Uber से कई तरह के सवाल करने लगे. कंपनी ने जिसका जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली में तीन दिवसीय हंस साहित्योत्सव 2023 का आयोजन 27 अक्टूबर से, एंट्री मुफ्त, जानें लोकेशन

महिला ने सोशल मीडिया पर लिखी ऐसी बात

महिला ने सोशल मीडिया पर लिखा कि उबर इंडिया, आपका एक ड्राइवर के साथ के बुरे अनुभव को लेकर मैं गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए यह पोस्ट लिख रही हूं. मैंने 19 अक्टूबर को उबर से यात्रा की थी और यात्रा के बाद ड्राइवर ने मुझे अजीब मैसेज किया. इसके साथ महिला ने लिखा कि मुझे इस घटना ने न केवल आशाए महसूस कराया बल्कि सुरक्षा संबंधी गंभीर चिंता भी दी है. कृपया ड्राइवर की पहचान कर उसके खिलाफ कार्रवाई करें और जिससे वह आगे किसी भी महिला के साथ इस तरह की हरकत ना करें. महिला ने आगे-अभी कहा कि इस घटना के बाद मुझे उबर से यात्रा करने में डर लग रहा है.

ये भी पढ़ें : लवर ने टीवी शो में किया अश्लील कमेंट, नाराज इटली की पीएम ने कर लिया ब्रेकअप

उबर ड्राइवर ने महिला को किए ऐसे मैसेज

महिला ने सोशल मीडिया पर शिकायत करते हुए उबर ड्राइवर द्वारा किए गए मैसेज के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. ड्राइवर ने मैसेज करते हुए लिखा था कि हेलो भूमिका, मैं आपके उबर से ड्रॉप किया था. मैं आपसे दोस्ती करना चाहता हूं. महिला द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट पर उबर की ओर से लिखा गया कि आपकी परेशानी के बारे में सुनकर दुख हुआ. आप मैसेज के जरिए हमें अपनी दिक्कत बता सकती हैं. हम आगे की जांच करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement