Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: पत्नी से पिटने के बाद खजूर के पेड़ पर रहने लगा पति, गांववाले परेशान

परेशान गांववालों ने पुलिस को बुलाया लेकिन उनके लाख कहने पर भी राम प्रवेश नीचे नहीं उतरा. आस पड़ोस की महिलाएं ताक-झांक की शिकायत करने लगी हैं.

Viral: पत्नी से पिटने के बाद खजूर के पेड़ पर रहने लगा पति, गांववाले परेशान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स अपनी पत्नी से लड़ाई-झगड़ों और रोज की बहसबाजी से इतना दुखी हो गया कि पेड़ पर जाकर रहने लगा. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह एक महीने से एक ऊंचे खजूर के पेड़ पर रह रहा है. घटना कोपागंज की है यहां 42 साल का राम प्रवेश पिछले 6 महीने से अपनी पत्नी से झगड़े की वजह से परेशान था. उसका आरोप है कि पत्नी ने उसकी पिटाई भी करती थी. वह अपनी पत्नी के बर्ताव से बेहद परेशान था कि पेड़ पर चढ़कर रहने लगा.

राम प्रवेश पेड़ पर चढ़ गया तो पूरा परिवार परेशान हो गया. वे उसके लिए खाना और पानी पेड़ पर टांग देते हैं और वह रस्सी की मदद से उसे ऊपर खींच लेते हैं. गांववालों ने कहा, राम प्रवेश कभी-कभी रात में पेड़ से नीचे उतरता है और फिर ऊपर चढ़ जाता है. जान पहचान वाले राम प्रवेश को नीचे उतरने को कहते रहे लेकिन उसने मना कर दिया.

यह भी पढ़ें: Viral: एक लड़के के लिए भिड़ गई दो लड़कियां, बस स्टैंड पर मच गया कोहराम

परेशान गांववालों ने पुलिस को बुलाया लेकिन उनके लाख कहने पर भी राम प्रवेश नीचे नहीं उतरा. इसके बाद उन्होंने एक वीडियो बनाया और वहां से निकल गए. गांव के प्रधान दीपक कुमार ने कहा, गांववालों ने राम प्रवेश के इस तरह पेड़ पर चढ़ने का विरोद किया. उनका कहना था कि इस पेड़ से सटे कई और घर हैं. वह ऊंचे पेड़ पर चढ़कर इधर-उधर ताक-झांक करता रहता है. इससे उनकी प्राइवेसी खत्म होती है. गांव की कई महिलाओं ने भी इसकी शिकायत की. हमने पुलिस को बुलया लेकिन वे आए और वीडियो बनाकर चले गए. हमारे गांव में इस वजह से मेला सा लग गया है. आसपास के गांववाले राम प्रवेश को देखने के लिए आते हैं.

यह भी पढ़ें: सीमा पर बजा Sidhu Moose Wala का गाना, मस्ती से झूमते नजर आए भारत-पाक सेना के जवान  

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement