Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

G7 समिट में खोए -खोए नजर आए US President Joe Biden, की अजीबोगरीब हरकतें, Video वायरल 

G7 सम्मेलन के लिए इटली गए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन आलोचना का शिकार हो रहे हैं. इवेंट से बाइडेन के दो वीडियो वायरल हुए हैं. वीडियो देखें तो साफ़ पता चलता है की अमेरिका के राष्ट्रपति किसी दूसरी दुनिया में हैं और उन्हें एहसास ही नहीं है कि वो क्या कर रहे हैं.

Latest News
G7 समिट में खोए -खोए नजर आए US President Joe Biden, की अजीबोगरीब हरकतें, Video वायरल 

बातों को भूलने के अपने रवैये के कारण अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडेन आलोचना का शिकार हो रहे हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

क्या अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का स्वास्थ्य उनका साथ नहीं दे रहा है? क्या उन्हें अमेरिका जैसे देश की कुर्सी को त्याग कर अपना इलाज कराना चाहिए? क्या अमेरिका में पावर एक ऐसे व्यक्ति के हाथों में है जो भूल जाता है? ये सभी सवाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उस वीडियो के बाद सामने आए हैं. जिसमें G7सम्मेलन के लिए इटली पहुंचे जो बाइडेन इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से भेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वायरल वीडियो को देखें तो पहले तो बाइडेन ने मेलोनी को बड़े ही अटपटे अंदाज में सैल्यूट किया.  इसके बाद जब फोटो सेशन हुआ तो उसमें भी अमेरिका के राष्ट्रपति ग्रुप से अचानक दूर होते नजर आए. बाइडेन की भाव भंगिमाएं ये बताने के लिए काफी थीं कि वो वहां असहज महसूस कर रहे हैं. 

वीडियो में बाइडेन बहुत सधी हुई चाल में मंच पर चलते हुए दिख रहे हैं. वो और मेलोनी दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हैं फिर उन्हें फॉर्मली बात करते हुए देखा जा सकता है.

इसके बाद बाइडेन को न जाने क्या हुआ, उन्होंने अपने हाथ को माथे पर रखकर मेलोनी को सैल्यूट किया और मंच छोड़ दिया.

ऐसा नहीं था कि मेलोनी के साथ मंच शेयर करते हुए ही बाइडेन कहीं खोये थे. एक अन्य इवेंट में जहाज से एक पैराग्लाइडर द्वारा उतरने के बाद तमाम नेताओं ने ताली बजाकर उसका स्वागत किया था.मगर उस वक़्त भी बाइडेन का ध्यान कहीं और था वो किसी और दिशा को देखकर मुस्कुरा रहे थे. बाद में मेलोनी उनका हाथ पकड़ती हैं और उन्हें उस दिशा में ले जाती हैं जहां बाकी लोग खड़े थे.

गौरतलब है कि पूर्व में बाइडेन का व्हाइट हाउस का एक वीडियो और वायरल हुआ था. तब व्हाइट हाउस में एक म्यूजिकल परफॉरमेंस का आयोजन किया गया था जिसमें बाइडेन मोशनलेस अवस्था में पाए गए थे. ऐसे ही एक बार बाइडेन कमला हैरिस का पद भूल गए थे और उन्हें प्रेसिडेंट कमला हैरिस कह कर संबोधित किया था.

बाइडेन के इस अंदाज ने एक बार फिर उनके आलोचकों को उनके खिलाफ बोलने का मौका दे दिया है. सोशल मीडिया पर लगातार बाइडेन के वीडियो वायरल कर बताया यही जा रहा है कि अब वो वक्त आ गया है जब सत्ता से छुट्टी लेकर बिडेन को कुछ दिन आराम करना चाहिए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement