Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नहाने गए थे समुंदर में, पीछे पड़ गया ये खूंखार जानवर, पल भर में मजा बन गई सजा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां कुछ लोग समुंदर के किनारे एंजॉय कर रहे हैं. तभी एक खूंखार जीव उनके पीछे पड़ जाता है.

नहाने गए थे समुंदर में, पीछे पड़ गया ये खूंखार जानवर, पल भर में मजा बन गई सजा

समुंदर के किनारे लोगों के पीछे पड़ा खूंखार जीव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इन दिनों कई तरह के कंटेंट सामने आते हैं लेकिन कुछ कंटेंट काफी चौंकाने वाले होते हैं. इन कंटेंट को देख कर लोग हैरान रह जाते हैं, इन्हें देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं रहता है. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां कुछ लोग समुंदर के किनारे मजे लेते नजर आ रहे हैं. लेकिन अगले ही पल उनके साथ ऐसी हैरान कर देने वाली घटना होती है जिसे देख कर सभी दंग रह गए. समुंदर किनारे एंजॉय करते लोगों के सामने अचानक से एक जीव आ जाता है और वहां एंजॉय करते हुए लोग इधर उधर भागने लगते हैं.

पानी के में बायो डाइवर्सिटी ज्यादा होने के वजह से वहां बहुत से जीव जंतु और जानवर पाए जाते हैं. लोगों को समुंदर को एक्सप्लोर करना काफी पसंद होता, लेकिन कभी उनका मजा उनके लिए सजा भी बन जाता है. वायरल वीडियो में कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें - OMG: हाइट बढ़वाने के लिए करा ली सर्जरी, जांघ की हड्डियां कटवाकर डलवाई कीलें!

यहां देखें वीडियो

वीडियो में नजर आ रहा है कि दो लोग समुंदर के किनारे एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. तभी उन्हें अचानक भागना पड़ जाता है. गौर से देखने पर पता चलता है उनके पीछे एक खूंखार जानवर नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ें - Video: ये कुत्ता...कुत्ता नहीं मगरमच्छ है, यकीन नहीं तो खुद देख लें

खबर लिए जाने तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और अब तक 74 हजार से लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.  वहीं यूजर्स लगातार इस वीडियो पर अपना कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement