Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हुआ #BoycottCadbury, पीएम मोदी से है कनेक्शन

ट्विटर पर कैडबरी के एडवरटाइजमेंट का पीएम मोदी के पिताजी से इसका कनेक्शन बताया जा रहा है. इसी वजह से इसे बायकॉट करने की बात की जा रही है.

ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हुआ #BoycottCadbury, पीएम मोदी से है कनेक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कैडबरी डेरी मिल्क सबसे फेमस चॉकलेट ब्रांड में से एक है. दिवाली और त्योहारों के मौके पर तो कैडबरी चॉकलेट की खूब बिक्री होती है लेकिन इस बार ट्विटर पर #BoycottCadbury ट्रेंड करने लगा. कैडबरी ब्रांड पहले भी कई कारणों से लोगों के बीच आलोचना का शिकार हुआ है. पहले एक बार कैडबरी पर चॉकलेट में बीफ मिलाने का आरोप लगाया गया था. पिछले साल इसी वजह से कैडबरी ब्रांड का जमकर विरोध हुआ था हालांकि बाद में कैडबरी ने इस बात की जानकारी दी थी कि भारत के सभी प्रोडक्ट्स पूरी तरह से शाकाहारी हैं.

इस बार ट्विटर पर #BoycottCadbury ट्रेंड करने की वजह कैडबरी चॉकलेट का दिवाली वाला नया एडवरटाइजमेंट है. दरअसल, इस एडवरटाइजमेंट में जिस बूढ़े दीया बेचने वाले व्यक्ति को दिखाया गया है लोग उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पिता से जोड़कर देख रहे हैं. दीया बेचने वाले व्यक्ति का नाम दामोदर है और पीएम नरेंद्र मोदी के पिता का नाम भी दामोदर है. इसी वजह से इस विज्ञापन की आलोचना हो‌ यही है और ट्विटर पर #BoycottCadbury ट्रेंड कर रहा है.

ये भी पढ़ें - ऋषि सुनक ने विजय मामा को दिया लंदन आने का न्योता, वीडियो देख यूजर्स हुए हैरान 

ट्विटर पर कैडबरी के इस एडवरटाइजमेंट को डॉ प्राची साध्वी ने शेयर किया है. प्राची ने ट्वीट में बताया कि इस तरह के एडवरटाइजमेंट से पीएम मोदी के पिता के नाम को खराब किया जा रहा है और इससे संदेश दिया जा रहा है कि चायवाले का बाप दियावाला. ट्विटर पर डॉ प्राची साध्वी का यह ट्विट तेजी से वायरल हो रहा है. सैकड़ों लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें - Viral News: 11 दिन तक लगातार उड़ता रहा पक्षी, तय किया 13,560 किलोमीटर का सफर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement