Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ 'पनीर बटर मसाला', Shashi Tharoor ने भी शेयर किया मजेदार मीम

Viral News: यूजर्स का कहना है कि अगर पनीर पर 5, मक्खन पर 12 और मसाले पर 5 प्रतिशत जीएसटी है तो पनीर बटर मसाला बनाने में कुल कितने प्रतिशत जीएसटी लगेगी? वहीं, इस मामले में कांग्रेस नेता शशि थरूर भी कूद गए.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ 'पनीर बटर मसाला', Shashi Tharoor ने भी शेयर किया मजेदार मी�म
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) आए दिन किसी ना किसी मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार (PM Modi) पर हमलावर रहते हैं. इसे लेकर कई बार उन्हें सरकार के समर्थकों के गुस्से का सामना भी करना पड़ता है लेकिन बावजूद इसके वे बेबाक बोलते हैं.  थरूर कांग्रेस के सबसे सधे हुए नेताओं में से एक हैं, वह हर बात को तोल-मोलकर बोलना जानते हैं. इसी क्रम में एक बार फिर उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए एक मीम शेयर किया है.

क्या है पूरा मामला?
अब यह बात तो आप जानते ही होंगे कि देशभर में 18 जुलाई से कई सामानों के जीएसटी स्लैब बदल दिए गए हैं जिसके बाद आम उपभोक्त की वस्तुओं की कीमत में इजाफा हो गया है.  सरकार के आदेश को अगर सीधी भाषा में समझे पहले से पैक खाद्य पदार्थ जैसे पनीर, आटा, गेहूं, मक्का, चावल, आटा, सूजी, बेसन, दही जैसी चीजों पर 5 प्रतिशत जीएसटी लगेगा. इस बीच 'पनीर बटर मसाला' सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से ट्रेंड करने लगा. लोग सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि अलग-अलग पैकेज्ड फूड आइटम पर तो जीएसटी भर देंगे लेकिन पनीर बटर मसाला की सब्जी बनानी हो तब क्या करेंगे?

यह भी पढ़ें- PUBG स्टाइल में बंदूक तानकर छीन ली गाड़ी लेकिन नहीं आती थी ड्राइविंग, देखें चोरी का मजेदार वीडियो 

यूजर्स का कहना है कि अगर पनीर पर 5, मक्खन पर 12 और मसाले पर 5 प्रतिशत जीएसटी है तो पनीर बटर मसाला बनाने में कुल कितने प्रतिशत जीएसटी लगेगी? वहीं, इस मामले में कांग्रेस नेता शशि थरूर भी कूद गए. शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा, मुझे नहीं पता कि ये शानदार व्हाट्सएप फॉरवर्ड कहा से आते हैं लेकिन यह 'जीएसटी' लगाने की मूर्खता को जरूर दर्शाते हैं. थरूर ने आगे कहा, तो पनीर बटर मसाला पर कुल जीएसटी कितनी आएगी आइए जानते हैं. 

 

 

इसके अलावा भी कई अन्य यूजर्स इसे लेकर मजेदार ट्वीट करते नजर आए. लोगों का कहना है कि अब एक सब्जी खाने के लिए भी उन्हें 22 प्रतिशत का टैक्स देना होगा. इससे बेहतर है कि वे उसे खाना ही छोड़ दें.

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- बिल्ली ने मारा ऐसा पंजा कि दूर जाकर गिरी गाय, लोग बोले-ये तो साउथ की फिल्मों का सीन है भाई  

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement