Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video Viral: तमंचा लहराते हुए महिला ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं. आइए जानते हैं कि वीडियो में क्या है...

Video Viral: तमंचा लहराते हुए महिला ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

Women Dance with Gun hindi news video viral social media 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया की दुनिया में दाखिल होते ही आपको ना जाने कितने वायरल वीडियो दिखाई देते होंगे. कभी कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर आपकी हंसी छूट जाती है तो वहीं कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं. जो आपकी आंखों में आंसू ला देते हैं. कुछ ऐसे भी वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाते हैं. इससे पहले आपने सोशल मीडिया पर डांस के न जाने कितने वीडियो देखे होंगे. आज हम आपको एक ऐसे ही वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताएंगे. 

सोशल मीडिया पर न जाने कितने डांस की वीडियो वायरल होते हैं. कभी ट्रेन तो कभी मेट्रो और कभी प्लेटफार्म पर डांस करती ना जाने कितनी महिलाओं के वीडियो आपने देखे होंगे. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दबंग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. जो हाथ में तमंचा लेकर डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरानी जाता रहा है. 

तमंचा लेकर महिला ने किया डांस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला लाल सूट पहने हुए हाथ में तमंचा लेकर डांस कर रही है और उसके साथ में एक बच्चा भी फिल्मी गाने पर डांस कर रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि 1 मिनट 50 सेकंड का यह वीडियो किसी शादी समारोह का है.  

कहां का है वायरल वीडियो? 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के देवबंद का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह के सवाल उठाए. वहीं, पुलिस ने घटना का संज्ञान लेने और जल्द बड़ी कार्रवाई करने की भी बात कही है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने कहा कि अगर तमंचा चल जाए तो खुशी की जगह गम वाला माहौल हो जाएगा तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन क्यों नहीं होता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement