Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला ने बजाया गजब का वायलिन, वीडियो देख तारीफ करने लगे लोग

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायलिन बजाती महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है.

महिला ने बजाया गजब का वायलिन, वीडियो देख तारीफ करने लगे लोग

चेंडा मेलम क्या है? 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:सोशल मीडिया पर कई लोगों की प्रतिभा दिखाई देती है. कभी कोई डांस कर लोगों के दिलों पर राज करने लगता है तो कभी कोई म्यूजिक बजाकर वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिभा दिखाने वाले लोगों की कमी नहीं हैं. कुछ लोग इसी के जरिए कमाई भी कर रहे हैं. वहीं, बता दें कि सोशल मीडिया पर कभी कुछ ऐसे म्यूजिक बजाने वाले लोगों का वीडियो दिखाई देता है. जिन्हें आप केवल सुनते जाते हैं.

केरल से एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा. जिसमें महिला चेंडा मेलम के साथ वायलिन की जुगलबंदी कर रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो एक मंदिर में उत्सव के दौरान का है. इसे Aryakkara बंधुओं द्वारा पेश किया गया है. 

यह भी पढ़ें- जमकर धक्कामुक्की के बाद हिरासत में लिए गए पहलवान, जंतर-मंतर से उखाड़े गए तंबू

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा महिला का वीडियो खराब लोगों का मूड भी बना सकता है. इस वीडियो का म्यूजिक सुनने के बाद आपको अलग तरह की ही शांति मिलेगी. वहीं, देश के अन्य राज्यों में होने वाले बजने वाले म्यूजिक को भी आप जान पाएंगे. बता दें कि चेंडा मेलम और वायलिन का यह साथ संगीत प्रेमियों को खूब पसंद आ रहा है. इस पर लोग अपनी टिप्पणी देने में पीछे भी नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- नई संसद से पीएम मोदी ने जारी किया 75 रुपये का सिक्का, जान लें इसकी खासियतें

चेंडा मेलम क्या है? 

चेंडा मेलम चेंडा मेलम एक तरह का आर्केस्ट्रा होता है. इस आर्केस्ट्रा में सभी कलाकार पारंपरिक वाद्य यंत्र लेकर संगीत बजाते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि दक्षिण भारत के केरल के मंदिरों में खास पर्वों के दौरान चेंडा मेलम देखा जाता है. गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग महिला की तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं, करीब 500 लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement