Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सड़क पर चलते हुए महिला अचानक बनी मूर्ति, देखें हैरान करने वाला वीडियो

Viral Video: ये वीडियो सबसे पहले बीते हफ्ते टिकटॉक पर शेयर किया गया था. वीडियो देखकर लोग हैरान रह गए.

सड़क पर चलते हुए महिला अचानक बनी मूर्ति, देखें हैरान करने वाला वीडियो

Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आपको न जाने कितने तरह के वीडियो दिखाई देते होंगे. कभी-कभी तो कुछ ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. इन दिनों एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला सड़क पर चलते-चलते अचानक मूर्ति बन जाती है. 

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो के शुरुआती हिस्से को आप देखेंगे तो आपको सब कुछ नॉर्मल ही दिखाई देगा. वीडियो में एक महिला आराम से सड़क पर चलती हुई नजर आ रही है. अचानक वह सड़क पर रुक जाती है और मूर्ति की तरह दिखाई देने लगती है. हालांकि कुछ सेकंड में ही वह दोबारा भी चलने लगती है. यहां हैरानी की बात यह है कि महिला की चोटी भी जहां होती है, वहीं ठहर जाती है.

वीडियो देख हैरानी जता रहे हैं लोग

इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाला कहता है कि यह महिला अचानक से फ्रिज हो गई है? फिर महिला दोबारा पहले की तरह चलने लगती है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो पहले टिकटॉक पर शेयर किया गया था. अब सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अश्लील गाने और Meme बनाने वालों के खिलाफ एक्शन लेंगी ज्योति मौर्य, दी खुली चेतावनी

 

वायरल वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

टिक टॉक पर वायरल हुए इस वीडियो को अब तक 5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हजारों लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है और सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा कि हवा चल रही है फिर भी उसके कपड़े और बाल तक नहीं मिल रहे हैं, हमें लगता है कि हम किसी और डाईमेंशन में फिसल कर चले गए हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि वाईफाई खराब था, वह थोड़ी देर के लिए डिस्कनेक्ट हो गई थी. यहां पर आपको बता दें कि इससे पहले भी इस तरह की घटनाओं को टाइम ट्रैवल से जोड़ा गया है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन लोग इस वीडियो पर हैरानी जता रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement