Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

8 महीनों तक महिला के अंडरगार्मेंट्स चुराता रहा शख्स, ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है. अंडर गारमेंट्स चुराने वाले पड़ोसी के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और बलवा की धाराएं लगाई गई हैं.

8 महीनों तक महिला के अंडरगार्मेंट्स चुराता रहा शख्स, ऐसे हुआ खुलासा

Women undergarment theft

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  गुजरात के अहमदाबाद से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यह 30 साल की एक महिला पिछले कई महीनों से काफी परेशान थी क्योंकि उसके अंडर गारमेंट्स गायब हो जा रहे थे. जिससे वह परेशान हो गई. चोर का पता करने के लिए महिला ने एक ऐसा काम किया, जिससे पता चल गया कि पिछले 8 महीने से उसके अंडर गारमेंट्स कौन चोरी कर रहा था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला अहमदाबाद के धंधुका तहसील के पक्षम गांव की रहने वाली है. वह अपने कपड़े सुखाने के लिए डालती थी. जिसके बाद उसके अंडर गारमेंट्स चोरी हो जा रहे थे. ऐसे मैं महिला ने चोर पकड़ने के लिए एक कैमरा लगा दिया. जब चोर अंडर गारमेंट्स चुराने आया तो उसकी आपत्तिजनक फुटेज भी उस कैमरे में कैद हो गई.  जब महिला ने कैमरा चेक किया तो वह हैरान रह गई.  

यह भी पढ़ें- 2000 साल पहले भी पिज्जा खाते थे लोग, इस देश में मिले सबूत

चोर को पकड़ते ही हुआ बवाल

महिला ने वीडियो में देखा कि उसके अंडर गारमेंट्स चुराने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका पड़ोसी है. जिसके बाद महिला ने अगले दिन पड़ोसी पर नजर रखी और उसे अपने अंडर गारमेंट चुराते हुए देखा. उसने उसका पीछा किया और चुराए गए सारे अंडर गारमेंट का पता लगा लिया. महिला और पड़ोसी के बाद लड़ाई होने लगी. गुस्साए पड़ोसी ने कथित तौर पर महिला के साथ छेड़छाड़ की और मारपीट की.

इसे भी पढ़ें- Zomato डिलीवरी एजेंट ने अपने बर्थडे पर ऑर्डर के साथ बांटी चॉकलेट, सेलिब्रेशन के अंदाज पर फिदा हो गए लोग

पुलिस ने दर्ज किया मामला

महिला लड़ाई के दौरान तेज - तेज चिल्लाने लगी. महिला की चीख पर उसके परिवार के सदस्य लाठी लेकर मौके पर पहुंच गए.  परिवार के लोगों ने पड़ोसी पर हमला बोल दिया. ऐसे में पड़ोसी के रिश्तेदारों ने भी पलटवार करते हुए महिला के परिजनों पर हमला बोल दिया. इस मामले पर धंधुका पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों से करीब 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मारपीट में 10 लोग घायल हो गए हैं. महिला के परिजनों के खिलाफ बलवा और मारपीट के आरोप में केस दर्ज किया गया है जबकि अंडर गारमेंट चुराने वाले पड़ोसी और उसके 9 रिश्तेदारों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और बलवा की धाराएं लगाई गई हैं.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement