Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

बस में यात्रियों के बीच बैठ वैक्सिंग करने लगी महिला, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: पब्लिक प्लेस में वैक्सिंग करती महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं.

बस में यात्रियों के बीच बैठ वैक्सिंग करने लगी महिला, देखें वायरल वीडियो

woman waxing legs in bus 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया में अजीबों-गरीब हरकत करने वाले लोगों की कमी नहीं है. कहीं भी कुछ भी करने वाले लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. आपको सोशल मीडिया स्क्रॉल करते समय न जाने कितने अटपटे वीडियो दिखाई देते होंगे, जिन्हें देखकर आप भी हैरान रह जाते होंगे. कुछ लोग तो पब्लिक प्लेस पर भी कुछ भी हरकतें करने लगते हैं, जिनसे आसपास के लोग भी असहज हो जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए आपको बताते हैं कि इस वायरल वीडियो में क्या है?

आप सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते देखते होंगे लेकिन इन दिनों जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हो, उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. इस वीडियो एक महिला कुछ ऐसा कर रही है, जिसके बारे में शायद किसी ने कभी नहीं सोचा होगा. हालाकिं, वीडियो देखकर यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऐसी हरकतें ये महिला केवल वायरल होने के लिए कर रही है. 

ये भी पढ़ें: भारत ने हटाई कनाडा निवासियों के लिए वीजा पर रोक, अभी इन लोगों को ही दी गई है छूट

वायरल वीडियो में क्या है?

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, ये वीडियो कोलंबिया के बोगोटा का है.  इस वायरल वीडियो में एक महिला खचाखच भरी बस में वैक्सिंग करती हुई नजर आ रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला बस की सीट पर बैठी है और अपने पैर पर वैक्स स्ट्रिप्स लगा रही है. इस दौरान महिला के आसपास बैठे लोग उसे देखकर हैरान रह जाते हैं. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि महिला फोन पर किसी से बात करते-करते वैक्सिंग कर रही है.  उसके ठीक बगल में एक बुजुर्ग शख्स बैठा हुआ है. महिला वैक्सिंग स्ट्रिप को अपने पैरों पर चिपका रही है और फिर उन्हें खींच रही है.

ये भी पढ़ें: ग्रेजुएट पत्नी पर नौकरी का दबाव नहीं डाल सकते' दिल्ली हाई कोर्ट ने गुजारा भत्ता के मामले में दिया फैसला

वीडियो देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन 

इंस्टाग्राम अकाउंट @aquilovisteprimero पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को 10 लाख व्यूज मिले हैं और कई लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने कहा कि ये अंटेशन पाने के लिए किया गया है. वहीं, एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए कमेंट किया कि इसीलिए मैं कार नहीं खरीदता क्योंकि फिर मैं ये चमत्कार मिस कर दूंगा. कुछ यूज़र्स ने यह भी कहा कि लगता है मैडम को घर पर ये सब करने की फुर्सत नहीं रहती है इसलिए ऐसा करते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement