Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिजली का तार छूते ही जलकर कंकाल बन गई महिला, तमाशबीन बनकर वीडियो बनाते रह गए लोग

Viral Video News: नोएडा में एक महिला बिजली के तार की चपेट में आने की वजह से जिंदा जल गई और बाकी के लोग सिर्फ वीडियो बनाते रह गए.

बिजली का तार छूते ही जलकर कंकाल बन गई महिला, तमाशबीन बनकर वीडियो बनाते रह गए लोग

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले से एक बेहद दर्दनाक वाकया सामने आया है. ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में एक बुजुर्ग महिला हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गई है और देखते ही देखते जलकर कंकाल जैसी हो गई. बिजली का वोल्टेज ज्यादा होने की वजह से महिला के शरीर और आसपास आग लग गई थी. खिड़की के बिल्कुल पास से गुजरते तार को छूने से चपेट में आई यह महिला पल भर में ही जलकर मूर्ति जैसी बन गई. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस ने बताया है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है.

मामला रबूपुरा के मिर्जापुर गांव का है. 80 साल की महिला अपने घर की खिड़की के पास ही थी. अचानक उसने हाथ निकाला और हाथ हाई टेंशन लाइन के तार को छू गया. वीडियो में ऐसा लग रहा है जैसे महिला ने तार को पकड़ रखा हो. हाई वोल्टेज करंट की वजह से वह अपनी जगह से हिल भी नहीं पाई और वहीं खड़े-खड़े ही जलकर खाक हो गई. आसपास खड़े लोगों की हिम्मत भी नहीं हुई कि वे महिला को बचा सकें. इस दौरान तारों में बिजली आती रही.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में बदले अंजू के तेवर, पति अरविंद को फोन पर दी भद्दी गालियां, जानें क्या बात हुई

80 साल की थी महिला
पुलिस ने बताया है कि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि हाई टेंशन लाइन का खुला तार लोगों के घर के छज्जों के ठीक सामने से गुजरा हुआ है. हादसे में जान गंवाने वाली महिला की पहचान अंगूरी देवी (80) के रूप में हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल, पुलिस का कहना है कि उनका हाथ गलती से तार से छू गया था.

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी के होटल में बज रहा था नाग-नागिन का गाना तभी निकल गया किंग कोबरा

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के सिर के पास और हाथ के पास आग जल रही है. आग की वजह से तुरंत ही पूरा शरीर सूख सा गया और कंकाल की तरह नजर आने लगा. लोगों ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि रबूपुरा के कई इलाकों में तार इसी तरह से घर के बाहर से गए हैं लेकिन किसी तरह की कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement