Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कान में इयरफोन डालकर अजमेर शरीफ दरगाह में नाचने लगी महिला, वायरल हो गया वीडियो

Ajmer Sharif Viral Video: अजमेर शरीफ दरगाह में नाचने वाली एक महिला का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कान में इयरफोन डालकर अजमेर शरीफ दरगाह में नाचने लगी महिला, वायरल हो गया वीडियो

Viral Dance Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान की अजमेर शरीफ दरगाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला दरगाह के अंदर ही नाचने लगती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला कान में इयरफोन लगाए घूम रही है. अचानक वह नाचने लगती है. धीरे-धीरे ठुमकती इस महिला का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद दरगाह के खादिमों ने नाराजगी जताई गई है.

दरगाह में थिरकती इस महिला को देखने के बाद किसी ने उसका वीडियो बना लिया. अब इस वीडियो को लेर हंगामा हो गया है. खादिमों ने इस बर्ताव पर नाराजगी जताई गई है. हालांकि, यह पहला मामला नहीं है. पहले भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था जिसमें देखा गया कि एक महिला दरगाह के अंदर ही डांस करने लगती है. पिछले वीडियो में महिला का चेहरा ढका हुआ था लेकिन बाद में उसने माफी मांग ली थी.

यह भी पढ़ें- 7 बच्चों को बैठाकर ट्यूशन छोड़ने निकले शख्स का वीडियो वायरल, पुलिस ने लगा दी क्लास

सोशल मीडिया पर खूब वायरल है वीडियो
यह वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ज्यादातर लोगों का कहना है कि मंदिर हो, मस्जिद हो या फिर कोई दरगाह हो, वहां इस तरह की हरकतें नहीं करनी चाहिए. कुछ लोगों ने यह भी लिखा, 'कई सारे लोग अपना इलाज करवाने भी अजमेर जाते हैं, हो सकता है कि कोई उसी में से हो.'

यह भी पढ़ें- पानी में हाथ डालकर मस्ती कर रहा था शख्स, अचानक शार्क ने कर दिया हमला, देखें Video

कई यूजर्स ने यह भी कहा कि यह सब जानबूझकर किया जा रहा है कि ताकि आपसे भाईचारे को बिगाड़ा जा सके. वहीं, कुछ लोगों ने मांग कर दी कि महिला का पता लगाया जाए और उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement