Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सेल में लगी थी साड़ी, खरीदने के चक्कर में भिड़ी महिलाएं, जमकर हुई धुनाई

Viral Video: महिलाओं के मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं.

सेल में लगी थी साड़ी, खरीदने के चक्कर में भिड़ी महिलाएं, जमकर हुई धुनाई

viral Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: किसी मॉल या दुकान पर से लगने के बाद लोगों की भीड़ लग जाती है. दुकान पर पहुंचकर लोग जल्द से जल्द अच्छा सामान ले लेना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर एक साड़ी सेल से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ महिलाएं एक- दूसरे से मारपीट करती नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए हैं.

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि  साड़ी सेल के दौरान दो महिलाओं में लड़ाई होने लगती है. कुछ देर में ही दोनों एक-दूसरे से मारपीट करने लगती हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक तरह कुछ महिलाएं साड़ी खरीद रहीं तो वहीं, दूसरी तरफ दो महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हो रही है. वह एक-दूसरे का बाल खींचकर जमीन में गिराने लगती हैं.

इसे भी पढ़ें- उत्तराखंड के चमोली में ब्लास्ट हो गया ट्रांसफॉर्मर, 15 की मौत, कई हुए घायल 

कुछ लोगों ने किया बीच - बचाव 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया कि कुछ देर बाद आसपास के लोग बीच-बचाव करने पहुंच जाते हैं. जिसमें एक पुलिस वाला भी दिखाई देता है.  एक पुलिसकर्मी दोनों महिलाओं को अलग करने की कोशिश करते हैं, लेकिन दोनों एक-दूसरे का बाल नहीं छोड़ते हैं. इस बीच कुछ महिला और पुरुष भी दोनों को अलग करने लगते हैं लेकिन वह नहीं रूकती हैं. 

पहले भी वायरल हो चुके हैं ऐसे वीडियो 

सोशल मीडिया पर महिलाओं के मारपीट के कई वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं. कुछ महीने पहले मुंबई की एक लोकल ट्रेन में सीट को लेकर महिलाओं में जमकर मारपीट हुई थी. जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस दौरान एक महिला पुलिस कॉन्सटेबल भी घायल हो गई थी. घटना ठाणे से पनवेल जा रही एक लोकल ट्रेन में हुई थी

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement