Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: हर की पौड़ी पर किया 'काला चश्मा' वाला वायरल डांस, अब पड़ रही हैं गालियां

हरिद्वार जैसी जगह पर इस तरह का डांस वीडियो देख लोग गुस्से में हैं और इन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Viral: हर की पौड़ी पर किया 'काला चश्मा' वाला वायरल डांस, अब पड़ रही हैं गालियां
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंस्टाग्राम पर वायरल ट्रेंड्स को फॉलो करने के चक्कर में कई बार लोग ऐसे काम कर जाते हैं जो उन्हें मुश्किल में डाल देता है. फिलहाल जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे लेकर इन्होंने कभी नहीं सोचा होगा कि 'काला चश्मा' ट्रेंड इन्हें सोशल मीडिया पर निगेटिव लाइट में ला सकता है. वायरल वीडियो में कुछ लड़के-लड़कियां 'काला चश्मा' का हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं. यूं तो ट्रेंड फॉलो करने में कोई बुराई नहीं लेकिन इन्होंने हरिद्वार के हर की पौड़ी में यह रील बनाई.

यह भी पढ़ें: Viral: मछली के साथ सेल्फी लेने के बाद पानी में फेंक दिया फोन, मजेदार वीडियो वायरल

हरिद्वार जैसी जगह पर इस तरह का डांस वीडियो देख लोग गुस्से में हैं और इन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस ग्रुप की ऐसी क्लास लगाई है कि बस पूछिए मत. हरिद्वार पुलिस ने इस वीडियो की जांच भी शुरू कर दी है. वीडियो को ट्विटर पर सूरज गोस्वामी ने शेयर किया है. सूरज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मंदिर में कैमरा और फोन पर बैन लगा देना चाहिए. वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 75 हजार लोग देख चुके हैं और यह अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो रहा है. गंगा सभा के जनरल सेक्रेटरी तन्मय वशिष्ठ ने धर्मनगरी हरिद्वार की गरिम से खिलवाड़ करने के लिए इन लोगों पर पुलिस से कार्यवाही की मांग की है. कृष्णा ने लिखा, ट्रेंड के पीछे भागने के साथ-साथ हमें जगह की मर्यादा का भी खयाल रखना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Well Done! चलती ट्रेन में शुरू हुआ लेबर पेन, मेडिकल स्टूडेंट ने करवाई डिलीवरी

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement