Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zomato की टीशर्ट सड़क पर उतारी, बैग फेंका और सबके सामने लगा दी आग, देखें वीडियो

Zomato Viral Video: जोमैटो डिलीवरी बॉय का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स ने पलभर में डिलीवरी किट और जोमैटो टीशर्ट को आग लगा दी.

Zomato की टीशर्ट सड़क पर उतारी, बैग फेंका और सबके सामने लगा दी आग, देखें वीडियो

Zomato Boy Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर जोमैटो के खूब वीडियो (Zomato Video) आते हैं. कई बार तो ऐसे भी वीडियो आए जिनमें देखा गया कि डिलीवरी बॉय ने बीच में ही खाना खा लिया. कभी-कभी ऐसे वीडियो भी आते हैं जो लोगों को इमोशनल कर देते हैं. इस बार बड़ा खतरनाक वीडियो आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जोमैटो की डिलीवरी किट और टीशर्ट को पलभर में आग लगाकर खाक कर देता है. अब सोशल मीडिया पर कोई कह रहा कि दिल्ली की सर्दी बर्दाश्त नहीं हुई होगी तो कोई लिख रहा है कि पक्का अप्रेजल नहीं हुआ होगा.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क के बीचोंबीच डिवाइडर पर खड़ा है. उसके नीचे जोमैटो डिलीवरी किट (Zomato Delivery Kit) रखी हुई है. पलभर में वह माचिस जलाता है और उस जोमैटो किट पर फेंकता है. अचानक बहुत तेजी से आग लगती है. जैसे ही जोमैटो डिलीवरी किट में आग लगती है और वह अपनी जोमैटो टीशर्ट भी निकाल लेता है और उसे भी आग में फेंक देता है.

यह भी पढ़ें- पराठे और पकोड़े को English में क्या कहते हैं, नहीं पता तो इन बच्चों से सीखिए, मजा ही आ जाएगा

'मेरे बाप से ही नहीं हुआ तो...'
अब वीडियो से तो यह तय नहीं है कि यह आदमी सचमुच जोमैटो का डिलीवरी बॉय है या नहीं. हो सकता है कि किसी ने फनी वीडियो बनाने के चक्कर में ही क्रिएटिविटी दिखा डाली हो. वीडियो में जो डायलॉग चल रहा है, उसमें हीरो कहता है, "जब मेरे बाप से ही नहीं हुआ, तो मेरे बाप की कसम किसी से नहीं होगा." वीडियो में दिख रही 'कलाकारी' और गाने का मेल देखकर लोग सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इस अपार्टमेंट में घुसा तेंदुआ, अलर्ट पर हाउसिंग सोसाइटी

एक यूजर ने लिखा है, कुछ लोग रिजाइन करने के बाद ऑफिस की चीजें लौटाते हैं. इस भाई का कारनामा देखिए. कुछ लोग लिख रहे हैं कि ये फ्रस्ट्रेशन का चरम है तभी ऐसा कर रहा है. किसी ने यह भी लिखा है कि भाई दिल्ली में इतनी सर्दी हो गई है कि भाई को कुछ जलाने को नहीं मिला होगा तो यही ताप लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement