Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हड़ताल में नहीं मिला पेट्रोल, घोड़ा लेकर खाना पहुंचाने आया डिलीवरी बॉय

Viral Video News: ट्रक ड्राइवरों की देशव्यापी हड़ताल के दौरान एक शख्स ने कुछ ऐसा काम कर दिया कि अब उसका वीडियो वायरल हो गया है.

Latest News
हड़ताल में नहीं मिला पेट्रोल, घोड़ा लेकर खाना पहुंचाने आया डिलीवरी बॉय

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नए साल के मौके पर ट्रक ड्राइवर्स की हड़ताल हुई. इस हड़ताल के चलते कई जगहों पर पेट्रोल-डीजल के टैंकर नहीं पहुंच पाए और पेट्रोल पंपों पर लंबी लाइन लग गई. ऐसे में कैब चलाने वालों और फूड डिलीवरी वालों को खूब समस्याएं हुईं. इन समस्याओं को धता बताते हुए Zomato के एक डिलीवरी बॉय ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर अब हर कोई हैरान रह गया है. यह डिलीवरी बॉय बाइक या साइकिल के बजाय घोड़े पर खाना लेकर पहुंच गया था. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यह वीडियो हैदराबाद के चंचलगुड़ा का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स घोड़े पर जा रहा है और उसकी पीठ पर जोमैटो डिलीवरी वाला बैग टंगा हुआ है. उससे किसी ने पूछा भी कि घोड़े पर क्यों जा रहे हो? इस पर उसने बताया कि पेट्रोल पंप पर लंबी लाइन है और काम करने के लिए उसकी बाइक में तेल नहीं है. ऐसे में खाना पहुंचाने के लिए उसने घोड़ा ही निकाल लिया.

यह भी पढ़ें- ट्रक ड्राइवर से बहस में डीएम साहब ने पूछ ली औकात, जवाब ने दिल लूट लिया

अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई इस शख्स की तारीफ कर रहा है. कुछ यूजर्स ने यह भी लिखा है कि अगर ऐसे ही चलता रहा तो एक दिन बैलगाड़ी से भी डिलीवरी होने लगेगी. वहीं, कुछ यूजर्स ने लिखा है कि अगर इतने ही लगन से हर कोई काम करने लगे तो भारत इसी साल 5 ट्रिलियन की इकोनोमी बन जाएगा.

यह भी पढ़ें- Viral Video: इलेक्ट्रिक बाइक से बारात लेकर पंहुचा दूल्हा, इको फ्रेंडली शादी बताने लगे लोग 

बता दें कि हिट एंड रन से जुड़े नए कानून के प्रावधानों को लेकर ट्रक ड्राइवर्स ने देशभर में हड़ताल कर दी थी. इस कानून के तहत सड़क पर हादसा होने की स्थिति में अगर ड्राइवर पुलिस को सूचना नहीं देते हैं तो उन पर 7 लाख रुपये तक का जुर्माना लगाया जा सकता है और 10 साल की सजा हो सकती है. हालांकि, हड़ताल के बाद सरकार ने इस कानून को फिलहाल लागू न करने का फैसला किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement