Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सीक्रेट गांजा चाहिए क्या,' फूड डिलीवरी एजेंट ने कस्टमर को किया ऐसा मैसेज, हैरान रह गए यूज़र्स

Viral News: सोशल मीडिया पर एक महिला की रूममेट ने इस बातचीत को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.

'सीक्रेट गांजा चाहिए क्या,' फूड डिलीवरी एजेंट ने कस्टमर को किया ऐसा मैसेज, हैरान र��ह गए यूज़र्स
zomato food delivery agent
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फूड डिलीवरी एजेंट्स और कस्टमर के बीच के बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. आपने कई बार ऐसी चीज़ें पढ़ी और देखी होंगी, जिसे पढ़ते ही आपकी हंसी छूट गई होगी. फूड डिलीवरी एजेंट्स जुड़े मीम्स और कई तरह की चीजें सोशल मीडिया पर दिखाई ही देती रहती हैं. ऐसे में इन दिनों एक ऐसा ही स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

आप फूड डिलीवरी ऐप के जरिए जो कुछ आर्डर करते हैं, वह आपके घर पहुंच जाता है. आपके लोकेशन पर पहुंचने के बाद फूड डिलीवरी एजेंट्स फोन या मैसेज कर सामान लेने जाने की बात करते हैं, इससे ज्यादा तो कुछ नहीं होता लेकिन एक डिलीवरी एजेंट ने कस्टमर को ऐसा मैसेज किया, जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे.अब आप सोच रहे होंगे कि एजेंट ने ऐसा क्या कह दिया तो आइए हम आपको बताते हैं... 

ये भी पढ़ें - सफाई कर्मचारी के ही रेल में गंदगी फैलाने का वीडियो वायरल, देखें आप भी  

फूड डिलीवरी एजेंट ने महिला को दिया यह ऑफर 

सोशल मीडिया पर एक महिला की रूममेट ने इस बातचीत को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते महिला ने लिखा कि  तो मेरे रूममेट ने कल रात zomato से एक ऑर्डर दिया था और डिलीवरी बॉय ने उसे यही मैसेज भेजा.  इस स्क्रीनशॉट में डिलीवरी ब्वॉय का मैसेज देखा जा सकता है, जिसमें लिखा है कि मैं आपका ऑर्डर डिलीवर करने जा रहा हूं. कुछ चाहिए आपको सीक्रेट गांजा आदि. 

ये भी पढ़ें - Jawan देखते हुए करने लगा 'वर्क फ्रॉम थिएटर', इंटरनेट पर मच गया हल्ला

हैरान रह गए सोशल मीडिया यूज़र्स 

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोग हैरान रह गए तो वहीं कुछ लोगों ने मजेदार कमेंट्स करना शुरू कर दिया. @thecontentedge नाम के ट्विटर हैंडल से किये गए इस पोस्ट को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है. कुछ लोगों ने मजाक करते हुए कहा कि उनके पास भी इतना देखभाल करने वाला डिलीवरी ब्वॉय होता काश. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि वह केश कांति से है और वह पूछ रहा है कि क्या आप गुप्त गांजा (गंजे) हैं और आपको बालों में तेल की जरूरत है. एक यूजर ने लिखा कि भाई मुझे कभी ऐसे लोग क्यों नहीं मिलते. वहीं, एक यूजर ने लिखा कि मेरे साथ भी एक बार ऐसा हुआ था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement