Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhopal Viral News: गर्लफ्रेंड ने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा, Zomato को ट्वीट कर करनी पड़ी अपील 

Zomato Viral Tweet: फूड डिलीवरी ऐप कंपनी जोमैटो एक बार फिर अपने मजेदार ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं. नए ट्वीट में कंपनी ने भोपाल की एक लड़की अंकिता से रिक्वेस्ट की है कि वह बार-बार कैश ऑन डिलीवरी न कराए. जानें क्या है पूरा मामला. 

Bhopal Viral News: गर्लफ्रेंड ने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा, Zomato को ट्वीट कर करनी पड़ी अपील 

Zomato Viral Tweet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ब्रेकअप के बाद लोग गम से उबरने के लिए बहुत कुछ करते हैं. कभी-कभी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड कुछ ऐसे काम भी करते हैं जिसकी सुर्खियां बन जाती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भोपाल में एक लड़की ने किया है  जिसकी काफी चर्चा हो रही है. लड़की ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए जो किया उसके लिए जोमैटो कंपनी ने ट्वीट कर अपील की है. कंपनी ने लड़की से गुजारिश की है कि वह बार-बार अपने एक्स बॉयफ्रेंड के पते पर कैश ऑन डिलीवरी फू ऑर्डर न मंगवाए. इस घटना के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. जोमैटो कंपनी पहले भी कई बार अपने ऐसे ही मजेदार ट्वीट की वजह से चर्चा में रहा है. 

जोमैटो ने किया ट्वीट, कर दी अंकिता से यह गुजारिश 
जोमैटो ने ट्वीट किया, 'भोपाल की अंकिता प्लीज बार-बार अपने एक्स बॉयफ्रेंड के पते पर कैश ऑन डिलीवरी मंगवाना बंद कर दो. यह तीसरी बार है जब उसने पेमेंट करने से मना कर दिया है.' इसके बाद कंपनी ने एक और ट्वीट किया कि कोई अंकिता से बताओ कि उसके अकाउंट से कैश ऑन डिलीवरी ब्लॉक कर दिया गया है. 15 मिनट बाद वह फिर से कोशिश कर रही है. इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Justin Trudeau की अजब प्रेम की गजब कहानी: भाई की गर्लफ्रेंड से प्यार, 18 साल की शादी के बाद तलाक

सोशल मीडिया पर इस ट्वीट के बाद कई मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी का स्टंट करार दिया है तो कुछ लोग बॉयफ्रेंड को सबक सिखाने का अच्छा तरीका बता रहे हैं. यह ट्वीट इतना वायरल हो गया है कि कुछ ही मिनट में इस पर लाखों व्यूज हो गए और हजारों रिएक्शन भी आ गए. कुछ यूजर्स ने तो अंकिता को एक्स बॉयफ्रेंड को मजा चखाने के लिए कुछ दूसरे तरीके इस्तेमाल करने की सलाह दी है.

यह भी पढ़ें: 'बेटा हुआ है, चल दारू पिला', पार्टी देने से किया इनकार तो पीट-पीटकर ले ली जान  

हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्हें अंकिता का यह अंदाज पसंद आया है और उनका कहना है कि उसने सही तरीका अपनाया है. कुछ यूजर्स अंकिता को कह रहे हैं कि उसे कुछ और उपाय करना चाहिए. हालांकि कंपनी ने इस ट्वीट के बाद कोई और फॉलोअप ट्वीट भी नहीं किया है और न ही लोगों के सामने अंकिता नाम के यूजर की कोई पहचान है. इसलिए बहुत से लोगों का कहना है कि यह और कुछ नहीं कंपनी का चर्चा में आने का तरीका भर है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement