Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: अचानक सड़क पर उतर आया 'दुनिया का सबसे बड़ा सांप', फिर जो हुआ यकीन नहीं करेंगे आप

सांप की लंबाई का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वीडियो के खत्म होने तक भी सांप डिवाइडर से लेकर आधी सड़क को पार नहीं कर पाता है. 

Video: अचानक सड़क पर उतर आया 'दुनिया का सबसे बड़ा सांप', फिर जो हुआ यकीन नहीं करेंगे आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जरा सोचिए आप कहीं जा रहे हों और अचानक आपके सामने दुनिया का सबसे बड़ा सांप माना जाने वाला एनाकोंडा आ जाए तो? सोचने भर से ही रूह कांप उठती है. हालांकि सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक विशाल एनाकोंडा को दिन के उजाले में हाईवे जैसी चौड़ी सड़क को पार करते हुए देखा जा रहा है. वीडियो में नजर आ रहे एनाकोंडा को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

बता दें कि वीडियो को Snake.wild नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. हालांकि यह वीडियो भारत का नहीं है. कमेंट सेक्शन में लोग इसे ब्राजील (Brazil) का बता रहे हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक विशाल सांप दिन के उजाले में सड़क पार कर रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो तकरीबन 2 मिनट का है. वहीं, सांप की लंबाई का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वीडियो के खत्म होने तक भी सांप डिवाइडर से लेकर आधी सड़क को पार नहीं कर पाता है. 

ये भी पढ़ें- Viral: इंसानों की तरह हर काम करता है यह बंदर, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

यहां देखें वीडियो-

 

 

एनाकोंडा इतना बड़ा है कि इसे देखकर लोगों की सांसें थमी दिख रही हैं. पूरा ट्रैफिक इस एक जीव के कारण जस का तस रुका नजर आ रहा है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी नजर आए जो बिना डरे एनाकोंडा को देखने और उसका वीडियो बनाने के लिए सड़क पर उतर आए. कमेंट सेक्शन में भी लोग उन लोगों की हिम्मत की दाद दे रहे हैं. हालांकि ऐसा करना जान पर खेलने से कम नहीं था. लोगों की ये लापरवाही उनकी मौत का कारण भी बन सकती थी लेकिन शायद उनका दिन अच्छा था कि एनाकोंडा बिना किसी को नुकसान पहुंचाए चुपचाप सड़क को पार कर झाड़ियों में चला जाता है.

 ये भी पढ़ें- Delhi में अब रोबोट बुझाएंगे आग, मुंडका जैसे हादसे में मिलेगी मदद, जानें खासियत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement