Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऑटो ड्राइवर ने कहा कैंसिल करो राइड, शख्स ने किया मना तो कर दी पिटाई, VIDEO वायरल

अनीश नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर अपना दर्दनाक अनुभव शेयर किया है. शख्स ने एक सीसीटीवी फुटेज भी पोस्ट किया है. ऑटो ड्राइवर उससे मारपीट करता नजर आ रहा है.

ऑटो ड्राइवर ने कहा कैंसिल करो राइड, शख्स ने किया मना तो कर दी पिटाई, VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मारपीट का वीडियो.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बेंगलुरु में मोबाइल ऐप के जरिए एक शख्स को ऑटो बुक करना महंगा पड़ गया. ऑटो ड्राइवर ने उसकी ऐसी कुटाई कर दी. पीड़ित ने अपने साथ हुई इस वारदात की कहानी शेयर की है. बेंगलुरु में हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है.

शख्स का नाम अनीश है. अनीश ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ड्राइवर से पिटता नजर आ रहा है. वीडियो में अनीश और ऑटो चालक कुछ देर तक बहस करते नजर आ रहे हैं. थोड़ी देर के बहस के बाद ड्राइवर ने अनीश पर हमला बोल दिया. ऑटो ड्राइवर ने सड़क पर चले शख्स को टक्कर मारने की कोशिश भी की. पीड़ित व्यक्ति ने अपील की है कि बेंगलुरु पुलिस उसके खिलाफ एक्शन ले. 

इसे भी पढ़ें- जिंदा रहते किया अपना अंतिम संस्कार, अब 300 लोगों को कराया तेरहवीं भोज, जानें पूरा मामला

पीड़ित शख्स ने लिखा, 'यह बेंगलुरु के लोगों के लिए बेहद आम है. आप ओला या उबर बुक करते हैं और आते ही ड्राइवर आपसे राइड कैंसल करने के लिए कहता है. ड्राइवर ऑफलाइन चलने के लिए कहते हैं. अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आपके साथ मारपीट होती है. इस पर एक्शन लेने की जरूरत है.' बेंगलुरु पुलिस ने पीड़ित से आरोपी के बारे में ज्यादा जानकारी देने की अपील की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement