Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्लेटफार्म पर चांटा लगते ही पटरी पर गिरा युवक, ट्रेन ने कुचला, सामने आया दहलाने वाला Shocking Video

Mumbai Viral Video: युवक की पहचान मुंबई की सरकारी बस ट्रांसपोर्ट BEST के कर्मचारी के तौर पर हुई है. वह घर जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहा था. उसे चांटा मारने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

प्लेटफार्म पर चांटा लगते ही पटरी पर गिरा युवक, ट्रेन ने कुचला, सामने आया दहलाने वाला Shocking Video

Mumbai Railway Station Accident Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Railway Station Accident Video- मुंबई के सियोन रेलवे स्टेशन (Sion station) पर एक पति-पत्नी के साथ हुआ मामूली सा झगड़ा 26 साल के युवक की मौत का कारण बन गया. झगड़े के दौरान पति ने युवक को जोर से चांटा मारा, जिससे वह सीधे रेलवे ट्रैक पर गिर गया और लोकल ट्रेन के नीचे कुचले जाने से उसकी मौत हो गई है. रविवार को हुई इस घटना का दहलाने वाला CCTV फुटेज गुरुवार को सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल (Mumbai Viral Video) हो गया है. दादर गवर्नमेंट रिजर्व पुलिस (GRP) की क्राइम ब्रांच ने युवक की मौत के लिए जिम्मेदार पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ हत्या के बजाय लापरवाही के कारण मौत का मुकदमा दर्ज किया गया है. 

वायरल वीडियो में दिखा ऐसा दुखद नजारा

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में मृत युवक सफेद शर्ट और उसी रंग की पैंट पहनकर प्लेटफार्म पर घूमता दिख रहा है. इसी दौरान उसकी टक्कर एक महिला से हो गई. महिला की युवक के साथ नोंकझोंक शुरू हो गई. गुस्से में महिला ने युवक को अपने छाते से पीटना शुरू कर दिया. इसी दौरान एक लंबा-चौड़ा पहलवान टाइप का व्यक्ति पीछे से आया और युवक के मुंह पर जोरदार चांटा मारा. चांटा लगते ही युवक पीछे गिरने लगा. उसने संभलने की कोशिश की, लेकिन बैलेंस बिगड़ने के कारण वह सीधा रेलवे ट्रैक पर गिर गया. दिनेश ने प्लेटफार्म पर चढ़ने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान मुंबई सबर्बन सर्विस की लोकल ट्रेन प्लेटफार्म पर आ गई. झगड़ा करने वाली महिला ने अपना छाता जोर-जोर से हिलाकर ट्रेन रुकवाने की कोशिश की. कई अन्य लोगों ने भी ट्रेन रुकवाने के लिए हाथ हिला-हिलाकर इशारे किए, लेकिन ब्रेक लगने से पहले ही युवक ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच कई बार कुचलते हुए पहियों के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. युवक को पीछे से चांटा मारने व्यक्ति झगड़ा करने वाली महिला का पति बताया गया है. 

बस ट्रांसपोर्ट कर्मचारी था मृत युवक

रविवार रात करीब 9.15 बजे हुई इस घटना में मृत युवक की पहचान दिनेश राठौड़ के तौर पर हुई है, जो बृहनमुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (Brihanmumbai Electric Supply & Transport) यानी BEST में कर्मचारी बताया जा रहा है. दिनेश इस घटना के समय अपने घर लौटने के लिए प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था. GRP के मुताबिक, झगड़ा करने वाले पति-पत्नी की पहचान अविनाश माणे (35 वर्ष) और शीतल माणे (30 वर्ष) के तौर पर हुई है, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पहले एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट, फिर लापरवाही से मौत का केस हुआ दर्ज

दादर जीआरपी ने दिनेश की मौत को लेकर पहले एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (ADR) दर्ज की, लेकिन जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरा फुटेज सामने आने पर इसे लापरवाही से मौत के मुकदमे में दर्ज कर लिया गया. इसके बाद वीडियो के जरिये आरोपी पति-पत्नी की पहचान करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ IPC की धारा 304 (2) और धारा 34 के तहत कार्रवाई की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement