Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नोट लूटने नाले में कूदे लोग, मिले रुपयों के बंडल, VIDEO वायरल

एक नाले में जैसे ही पैसे मिलने की बात पता चली लोग कूद पड़े. नोट कहां से आए हैं किसी को खबर नहीं है लेकिन पैसे लूटने के लिए कई लोग नाले में उतर गए.

नोट लूटने नाले में कूदे लोग, मिले रुपयों के बंडल, VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार में कुछ भी हो सकता है. शराब की बोतलें, हथियारों के जखीरे के बाद अब एक नाले में नोटों के बंडल मिले हैं. लोगों ने जैसे ही नोट देखा, सीधे नाले में छलांग लगा दी. लोगों की लूट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लोग नोट लूटते नजर आ रहे हैं.

बिहार के सासाराम जिले में मुरादाबाद पुल के पास जैसे ही लोगों को नोटों का बंडल नजर आया, लोग तपाक से नहर में कूद पड़े. नहल की स्थिति नाले जैसी है. लोग नोटों के बंडल लूटने लगे. 

जिसे भी तैरता पैसा नजर आया, लोग लूटने के लिए कूद पड़े. एक बच्चे ने नोटों के बंडल को देखा फिर बाकी लोग भी लूटने आ गए. पैसे लेकर लोग रफूचक्कर हो गए. नोट भी ऐसे वैसे नहीं, 100, 200 और 500 रुपये के नोट थे. डीएनए हिंदी, इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 
 

इसे भी पढ़ें- 27 साल की नौकरी में नहीं ली एक भी छुट्टी, रिटायरमेंट पर गिफ्ट में मिले करोड़ों रुपये

क्या है पुलिस का रिएक्शन?

पुलिस ने कहा है कि पूरे प्रकरण की छानबीन की जा रही है. कैसे पैसे आए हैं, यह किसी को भी नहीं पता है. नहर में इतने रुपये कहां से आए हैं, यह किसी को पता नहीं है. पुलिस जांच में जुटी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement