Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Viral News: फेरे लेते हुए उतर गई दूल्हे की विग! दूल्हन बोली-गंजे से नहीं करूंगी शादी

गंजे दूल्हे की पोल खुलते ही कन्या पक्ष सन्न रह गया. लड़की वालों ने लड़के वालों पर धोखा देने का आरोप लगाया है.

UP Viral News: फेरे लेते हुए उतर गई दूल्हे की विग! दूल्हन बोली-गंजे से नहीं करूंगी शादी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के परियर गांव निवासी लखन कश्यप की बेटी की कानपुर नगर से बारात आई थी. सब कुछ ठीक चल रहा था. तभी जयमाल आदि होने के बाद भंवरों के समय दूल्हे को अचानक चक्कर आ गए और वह बेहोशी की हालत में वहीं जमीन पर गिर पड़ा. इस दौरान दुल्हन का भाई दूल्हे के चेहरे व सिर पर पानी के छीटें मारते हुए उसका सिर सहलाने लगा तो हेयर विग निकल कर हाथ में आ गई. यह देख मौके पर मौजूद लोगों को हंसी आ गई. हालांकि थोड़ी ही देर बाद मामला गर्म हो गया. दुल्हन पक्ष ने धोखा देने की बात कह कर दूल्हे को बंधक बना लिया. साथ ही दुल्हन ने भी लड़के के साथ फेरे लेने और विवाह करने से मना कर दिया. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट तक की नौबत आ गई.

जानकारी के अनुसार, मामला बीते शुक्रवार का है. 20 मई की शाम कानपुर निवासी पंकज कश्यप गाजे-बाजे के साथ बारात लेकर सफीपुर कोतवाली क्षेत्र की परियर निवासी निशा को लेने उसके घर पहुंचे थे. निशा के घर वालों ने पंकज का जोरदार स्वागत किया. खूब नाच-गाना हुआ. चारों ओर खुशी का माहौल था. निशा भी अपने होने वाले जीवनसाथी से मिलने को बेताब थी. 

ये भी पढ़ें- नाचते-नाचते ही आ गई मौत, हैरान कर देगा Live Death का यह वीडियो

फिर क्या हुआ?
खाना-पीना होने के बाद शादी की रस्में शुरू की गईं. वर-वधू ने एक दूसरे को जयमाला पहना कर रस्म निभाई. देर रात भंवरो के लिए दूल्हा मंडप में भी पहुंचा हालांकि इस बीच चक्कर आने से वह बेहोश हो गया. 

इधर, दूल्हे की ऐसी हालत देख वर-कन्या पक्ष में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में दूल्हन का भाई विपिन दूल्हे के चेहरे व सिर पर पानी के छीटें मारते हुए उसका सिर सहलाने लगा. वहीं जैसे ही विपिन ने दूल्हे का सिर सहलाया,  उसकी विग विपिन के हाथ में आ गई. गंजे दूल्हे की पोल खुलते ही कन्या पक्ष सन्न रह गया. 

लड़की वालों ने लड़के वालों पर धोखा देने का आरोप लगाया है. बात इतनी बढ़ गई कि सूचना पुलिस को देनी पड़ी. इसके बाद मौके पर पहुंचे परियर चौकी प्रभारी रामजीत यादव ने मामले को शांत कराया. चौकी प्रभारी का कहना है कि पुलिस दोनों पक्ष में समझौते का प्रयास कर रही है लेकिन दुल्हन पक्ष इस शादी के लिए तैयार नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Video: अचानक सड़क पर उतर आया 'दुनिया का सबसे बड़ा सांप', फिर जो हुआ यकीन नहीं करेंगे आप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement