Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Offbeat News: लड़कर मायके गई वाइफ ने वापस मांगे अपने गिफ्ट, पति ने भेज दिए लव डेट्स पर हुए खर्च के बिल

Couple Fight News: पति ने रेस्टोरेंट में हुए खर्च के बिल ही नहीं भेजे हैं बल्कि पत्नी को नारियल पानी पिलाने के लिए हुए खर्च का भी पेमेंट मांग लिया है. आगरा का यह मामला बेहद चर्चा में है.

Offbeat News: लड़कर मायके गई वाइफ ने वापस मांगे अपने गिफ्ट, पति ने भेज दिए लव डेट्स ��पर हुए खर्च के बिल

Representational Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Agra News- पति-पत्नी के बीच लड़ाई के बाद दहेज का सामान वापस मांग लेने के तमाम मामले आपने देखे-सुने होंगे, लेकिन उत्तर प्रदेश के आगरा में एक अनूठा मामला सामने आया है. पति से लड़कर मायके में रह रही पत्नी ने उससे अपनी तरफ से दिए गिफ्ट वापस मांग लिए. इससे गुस्सा होकर पति ने अजब काम किया और पत्नी के साथ मंगनी के बाद 'लव डेट्स (मुलाकात)' के दौरान रेस्टोरेंट में हुए खर्च से लेकर नारियल पानी पिलाने तक का पैसा वापस मांग लिया.

क्या है पूरा मामला

दरअसल न्यू आगरा इलाके के एक अकाउंटेंट युवक की शादी पांच महीने पहले हुई थी. उसकी स्कूल क्लर्क पत्नी हरीपर्वत इलाके की निवासी है. दोनों मंगनी के बाद जमकर एकसाथ घूमे-फिरे यानी खूब लव डेट्स हुईं. करीब पांच महीने पहले शादी होने के दो दिन बाद ही दोनों में झगड़ा हो गया. पत्नी ने बाहर घुमाने ले जाने को कहा तो पति ने मना कर दिया. इस पर शुरू हुआ झगड़ा इतना बढ़ा कि पत्नी एक महीने बाद मायके लौट आई. 

बाहर खाना खिलाने का झगड़ा तलाक तक पहुंचा

मायके आने के बाद पत्नी ने पति पर बाहर खाना खिलाने के लिए नहीं ले जाने का आरोप लगाया. पत्नी ने कहा कि मंगनी के बाद लगातार घुमाने-फिराने वाला पति शादी के बाद कहीं नहीं ले जाता. इसके अलावा शक्की जैसी बातें करता है. पत्नी ने मायके आने के बाद पति को शादी से पहले दिए गिफ्ट वापस मांग लिए. इसके लिए बाकायदा ईयरपॉड्स, टेडी बीयर आदि की लंबी लिस्ट बनाकर अपनी ससुराल भेज दी. इस पर पति ने भी अकाउंटेंट होने के अनुभव को पूरा झोंकते हुए सारी लव डेट्स पर आए खर्च का बिल बनाकर पत्नी को भेज दिया. इस बिल में पहली बार रेस्टोरेंट में मिलने पर 1120 रुपये का खाना खिलाने से लेकर 40 रुपये का नारियल पानी पिलाने तक जैसी बातों का जिक्र है. इतना ही नहीं नौकरी के फार्म और कॉलेज फीस भरने पर हुए खर्च तक का भी जिक्र कर दिया.

परिवार कल्याण केंद्र वाले भी हुए परेशान

पति-पत्नी के बीच सुलह कराने के लिए यह मामला परिवार कल्याण केंद्र पहुंच गया, लेकिन रविवार को उनकी सुनवाई के दौरान मौजूद लोग भी उनके बीच के इस झगड़े से परेशान हो गए. कल्याण केंद्र के काउंसलर अमित गौड़ के मुताबिक, पति-पत्नी को बेहद समझाने की कोशिश की गई, लेकिन दोनों ही अपनी जिद पर अड़े हुए हैं. ऐसे में उनके बीच समझौता नहीं हो सका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement