Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बारिश के चलते इतना भर गया पानी कि नाले में डूबी शख्स की बाइक, ढूंढने में छूटे पसीने, देखें वीडियो

Delhi Rain Viral Video: दिल्ली में एक शख्स की बाइक नाले में डूब गई. इस दौरान वह हेलमेट पहनकर पानी के अंदर बाइक टटोलता दिखा, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

बारिश के चलते इतना भर गया पानी कि नाले में डूबी शख्स की बाइक, ढूंढने में छूटे पसीने, देखें वीडियो

Delhi Rain Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में इस बार मॉनसून की बारिश ने लोगों को परेशान कर दिया है. राजधानी दिल्ली (Delhi Rain) में तो बारिश ने पिछले 41 साल का रिकॉर्ड तक तोड़ दिया है जिससे दिल्ली में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. दिल्ली के निचले इलाकों में भारी जलभराव से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच ट्रैफिक की व्यवस्था भी चरमरा गई है. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमे एक हेलमेट पहने शख्स पानी के अंदर अपना हाथ टटोलता दिख रहा है जो कि पानी के अंदर से अपनी गुम हुई बाइक को तलाश रहा है , जो कि नाले में डूब गई है. वीडियो यह बता रहा है कि इस बार की बारिश ने दिल्लीवासियों को कितना ज्यादा परेशान किया है. 

दिल्ली की तेज बारिश से निर्माणाधीन नाले में एक बाइक सवार गिर गया और उसकी बाइक नाले में कहीं बह गई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो दिल्ली के संगम विहार इलाके का बताया जा रहा है. जहां तेज बारिश की वजह से निर्माणाधीन नाला उफान पर था और चारों तरफ सिर्फ पानी ही पानी था. इस दौरान बाइक सवार एक शख्स इस नाले में गिर गया. वीडियो में नजर आ रहा है कि वह शख्स गंदे नाले के पानी के बीच हेलमेट पहने अपनी बाइक ढूंढ रहा है.

यह भी पढ़ें- हिमाचल के मंडी में आया उत्तराखंड जैसा सैलाब, वीडियो देख याद आ जाएगा 2013 का खौफनाक मंजर  

नाले में डूबी शख्स की बाइक

जानकारी के मुताबिक दिल्ली में जारी मूसलाधार बारिश के दौरान ये बाइक सवार नाले के पास गिर गया और इस बीच उनकी बाइक पानी में कहीं खो गई. वहां मौजूद लोगों ने उस व्यक्ति को नाले से बाहर निकाला. नाली में गिरने से वह व्यक्ति घायल हो चुका था. वीडियो में नजर आ रहा है कि उस पूरे इलाके में पानी भरा हुआ है और वह अपनी बाइक ढूंढने के लिए हर मशक्कत कर रहा था लेकिन फिर भी बाइक नहीं मिली. 

वायरल हैं जलभराव के कई वीडियो

बता दें कि रविवार को  दिल्ली से ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं जहां सड़क किनारे खड़े ऑटो को काफी नुकसान हुआ है. दिल्ली में हुई इस भारी बारिश ने लोगों को काफी परेशान किया है. दिल्ली की इस बारिश ने इस बार कुछ ऐसा कहर ढाया है कि दिल्ली की जान कहे जाने वाले कनॉट प्लेस की कई दुकानों तक में पानी भर गया था. वहीं इस बारिश से तिब्बिया कॉलेज सोसाइटी के एक फ्लैट की छत ढह गई जिसमें दबकर एक महिला की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें- यमुना में खतरे के निशान तक पहुंचने वाला है पानी, CM केजरीवाल ने बुलाई मीटिंग

मौसम विभाग के मुताबिक अगले 5 दिनों तक राजधानी में बारिश का ऐसा ही तांडव देखने को मिल सकता है जिसके चलते आज दिल्ली के स्कूलों को भी बंद करने का आदेश जारी किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement