Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देसी लड़की बनी धक-धक गर्ल, डांस पर फिदा हुए लोग, हॉट मूव्स से नहीं हटेंगी नजरें

अनामिका बॉलीवुड गानों पर रील बनाती हैं. अपने डांस मूव्स की वजह से इन दिनों उनके वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं. इंटरनेट पर लोग उनकी कभी रवीना से तुलना कर रहे हैं तो कभी माधुरी बता रहे हैं.

देसी लड़की बनी धक-धक गर्ल, डांस पर फिदा हुए लोग, हॉट मूव्स से नहीं हटेंगी नजरें

माधुरी दीक्षित की तरह डांस कर रही हैं अनामिका.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साल 1991 में एक फिल्म आई थी बेटा. अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के अभिनय से सजी इस फिल्म में एक से बढ़कर एक हिट गाने थे. फिल्म का एक गाना इतना मशहूर हुआ कि माधुरी दीक्षित का नाम 'धक-धक गर्ल' तक पड़ गया. इसी गाने पर माधुरी दीक्षित को 32 साल बाद, एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने कड़ी टक्कर दी है.

उदित नारायण और अनुराधा पोडवाल के गाए इस बेहद प्यारे गाने पर डांस करती एक देसी गर्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. एक लड़की अपने डांस से लोगों का दिल जीत रही है. लड़की के डांस मूव्स ऐसे हैं जिनसे लोग नजरें फेर नहीं पा रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि ये माधुरी दीक्षित को सही सलामी है. अगर वह भी इसे देखेंगी तो तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगी.

क्या है इस डांस वीडियो में खास जो बार-बार देख रहे लोग?

ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में लड़की के हॉट मूव्स देखकर लोग हैरान हैं. धक-धक गाने पर इंस्टाग्राम यूजर अनामिका यह डांस जमकर वायरल हो रहा है. डांस के हर स्टेप पर यूजर्स फिदा हैं. लोग लिख रहे हैं कि ये माधुरी जैसा ही डांस है. कुछ लोग अनामिका के डांस की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी खूबसूरती पर फिदा हैं. इंटरनेट पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- 'लापता' लड़के का 8 साल बाद चला पता, मां ने ही बेटे को बनाया था हवस का शिकार

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anamika (@fiercelyfemi9)
 

कौन है इंटरनेट पर आग लगाने वाली ये लड़की?

अपनी खूबसूरती और डांस की वजह से मशहूर होने वाली लड़की का नाम अनामिका है. अनामिका खुद को हेल्थ, ब्यूटी, फिटनेस, ट्रैवल और फैशन मॉडल बताती हैं. वह लाइफस्टाइल ब्लॉगर भी हैं. वह कई ब्रांड्स के साथ इन दिनों कोलैबरेशन कर रही हैं. उनके डांस वीडियोज इन दिनों जमकर वायरल हो रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement