Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लाखों रुपये चबा गया कुत्ता, कपल ने पॉटी से निकाले नोट, लगा हजारों का चूना

कुत्तों के खाने-पीने का ध्यान पेट लवर्स खास तौर पर रखते हैं. एक कुत्ता इतना भूखा था कि मालिक के लाखों रुपये चबा गया.

Latest News
लाखों रुपये चबा गया कुत्ता, कपल ने पॉटी से निकाले नोट, लगा हजारों का चूना

Carrie and Clayton Law अपने कुत्ते Cecil के साथ.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोचिए इंसान पैसे कमाने के लिए क्या-क्या नहीं करता. एक-एक पैसे के लिए घंटो लगातार मेहनत, नींद-चैन खोकर काम और आराम में खलल. पैसे आसानी से नहीं मिलते हैं. सोचिए किसी की मेहनत की कमाई उसका कुत्ता खा जाए तो कैसा लगेगा. यूके के एक कपल के साथ ऐसा ही हुआ है. कपल के पेट डॉग ने उनके सामने ही करीब 4,000 डॉलर चबा लिए. भारतीय रुपयों के हिसाब से ये पैसे करीब 3.32 लाख होंगे. 

कपल पैसे चबाते देखकर भी कुछ कर नहीं पाया, तमाशबीन की तरह खड़े रहे. सेसिल नाम के इस कुत्ते ने अपने मालकिन कैरी लॉ को बड़ा झटका दिया है. कपल ने अपने पैसे किचन काउंटर पर रखे, वहीं कुत्तों ने पैसे पर धावा बोल दिया. 

देखता रह गया कपल, कुत्ता ने उड़ा लिया लाखों रुपये
यह कपल अपने घर के काम कर रहा था, तभी कैरी के पति क्लेटन ने पूछा कि सेसिल क्या कर रहा है. जैसे ही उसने गौर किया, उसके होश उड़ गए. दोनों ने अपने ज्वाइंट अकाउंट से पैसे निकाले थे, किचेन काउंटर पर रखे हुए पैसों को सेसिल निगल गया.

इसे भी पढ़ें- मार्कोस का डर या INS का खौफ, कैसे हुआ सोमालिया के पास फंसे जहाज का रेस्क्यू?

सेसिल.

डॉगी के पॉटी के इंतजार में बैठा रहा कपल
कपल दौड़कर कुत्ते के पास पहुंचा और दातों में फंसे रुपयों को निकालने की कोशिश की. सारी कोशिश बेकार गई.कपल यह इंतजार करता रह गया कि कब सेसिल पॉटी करेगा और पैसे निकलेंगे. जैसे ही कुत्ते ने पॉटी किया, कुछ पैसे निकल गए. खास बात ये रही कि नोट पर सीरियल नंबर नजर आ रहे थे जिसकी वजह से उन्होंने नोट एक्सेप्ट कर लिया.

इसे भी पढ़ें- Aditya L1:'सूर्य नमस्कार' करने की तैयारी में आदित्य-L1, इतिहास रचने के करीब ISRO

पॉटी को धुलकर निकाले नोट
कैरी ने कहा कि उन्हें घंटों तक यह इंतजार रहा कि कब कुत्ता पॉटी करेगा. किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि कुत्ते के पॉटी को धुलकर उसमें से नोट छांटना पड़ेगा. कुत्ते को इलाज की जरूरत नहीं पड़ी. इसमें करीब 37,400 रुपये कपल को गंवाने पड़े लेकिन कुछ पैसे जिनके सीरियल नंबर थे, उन्हें बैंक वापस देने के लिए तैयार हो गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement