Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्मों में भी नहीं होता ऐसा, मालिक के लिए Panther से भिड़ गया पालतू!

कुत्ता करीब 10 से 15 मिनट तक तेंदुए को टक्कर देता रहा. हंगामा देख आसपास के लोगों ने शोर मचाना शुरू किया.

फिल्मों में भी नहीं होता ऐसा, मालिक के लिए Panther से भिड़ गया पालतू!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मालिक के लिए जान की बाजी लगा देने वाले नौकरों और वफादारों के बारे में तो आपने खूब सुना होगा. आज हम आपको एक ऐसे कुत्ते के बारे में बताने वाले हैं जो अपने मालिक की जान बचाने के लिए अपने से कहीं ज्यादा ताकतवर तेंदुए से भिड़ गया. मामला उदयपुर का है जहां एक तेंदुआ आबादी वाले क्षेत्र में पहुंचा और एक घर के आंगन में घुस गया. घटना देर रात 12 बजे की है आंगन में घुसे तेंदुए को देख कुत्ता चौकन्ना हो गया और जोर जोर से भौंकने लगा. 

fighter Dog

कुत्ते की आवाज सुनकर घरवाले जाग गए और वे घर के अंदर चले गए. समय रहते घर के अंदर चले जाने की वजह से परिवार के छह लोगों की जान बच गई. घरवाले घर के अंदर तो थे पर बुरी तरह घबराए हुए थे. क्योंकि बाहर कुत्ता  का सामना तेंदुए से हो रहा था. कुत्ता करीब 10 से 15 मिनट तक तेंदुए को टक्कर देता रहा. हंगामा देख आसपास के लोगों ने शोर मचाना शुरू किया तब कहीं जाकर तेंदुआ वहां से भागा. इस भिड़ंत में कुत्ता बुरी तरह घायल हो गया. उसके मुंह पर तेंदुए के दांत लगे थे. पशु डॉक्टर ने घायल कुत्ते का इलाज किया लेकिन कुत्ता अभी खतरे से बाहर नहीं है.

ये भी पढ़ें:

1- Viral Photos को देखकर आपका दिमाग भी चकरा जाएगा, मान जाएंगे DNA के कमाल को 

2- गर्मी में सड़क किनारे मेहनत-मजदूरी करने वालों के लिए Santa बना बच्चा, दिया यह गिफ्ट

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement